Baaghi 2: फिर दिखा टाइगर श्रॉफ का एक्शन अंदाज, नए पोस्टर में धमाकेदार लुक में आए नजर

टाइगर श्रॉफ अपने एक्शन, डांस और जबरदस्त फिजीक की वजह से नए दौर के सितारों में अलग पहचान रखते हैं. टाइगर की फिल्म 'बागी-2' का नया पोस्टर रिलीज हुआ है.

Baaghi 2: फिर दिखा टाइगर श्रॉफ का एक्शन अंदाज, नए पोस्टर में धमाकेदार लुक में आए नजर

'बागी 2' के नए पोस्टर में टाइगर श्रॉफ

खास बातें

  • 30 मार्च को रिलीज हो रही है फिल्म
  • साजिद नाडियाडवाला है प्रोड्यूसर
  • अहमद खान हैं फिल्म के डायरेक्टर
नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ अपने एक्शन, डांस और जबरदस्त फिजीक की वजह से नए दौर के सितारों में अलग पहचान रखते हैं. टाइगर की फिल्म 'बागी-2' के ट्रेलर रिलीज होने के बाद से टाइगर श्रॉफ की लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा हुआ है, और फिल्म में उनका एक्शन हर किसी की जुबान पर है. अब फिल्म का नया पोस्टर रिलीज हो गया है. इस पोस्टर में भी टाइगर श्रॉफ एक्शन भरे अंदाज में नजर आ रहे हैं, और दुश्मनों के दांत खट्टे करते नजर आ रहे हैं. टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म के ट्रेलर का ये डायलॉग 'जो ये तेरा टॉर्चर है वो मेरा वॉर्म अप है' भी काफी हिट रहा है. 'बागी 2' के ट्रेलर को अभी तक 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Baaghi 2 Trailer: टाइगर श्रॉफ के एक्शन अंदाज का यूट्यूब पर तहलका, इन 5 बातों पर फिदा हुए फैन्स



एक्ट्रेस की गोद में बैठना अनुराग कश्यप को पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर जमकर उड़ा मजाक

फिल्म की स्टारकास्ट भी काफी दिलचस्प है. फिल्म में टाइगर श्रॉफ की कथित दोस्ता दिशा पटानी लीड रोल में नजर आएंगी. दोनों का एक डांस नंबर भी रिलीज हो चुका है. इसके अलावा मनोज वाजेपयी पुलिस अफसर के रोल में हैं तो वहीं रणदीप हुड्डा निगेटिव किरदार में दिखाई दे रहे हैं. प्रतीक बब्बर भी काफी दिनों पर बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं, इसमें वह भी एक निगेटिव रोल में होंगे. 



Video: भूमि पेडणेकर की प्राइवेट लाइफ पर आयुष्मान खुराना का खुलासा, बोले- एक घंटे भी...

'तनु वेड्स मनु' में पप्पी का किरदार निभाने वाले दीपक डोबरियाल भी इस फिल्म में मौजूद हैं. टाइगर श्रॉफ इस फिल्म में 'रॉनी' नाम के किरदार निभा रहे हैं. एक बच्ची को ढूंढने के लिए टाइगर वन मैन आर्मी बनकर कई जगहों पर एक्शन सीन करते हुए नजर आ रहे हैं. 'बागी  2' 30 मार्च को रिलीज होगी. फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं, जबकि अहमद खान ने डायरेक्ट किया है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com