Baaghi 2 के डायरेक्टर ने 'एक दो तीन' गाने पर बोला, 'हमें पहले से पता था कि...'

'बागी-2' का एक गाना फिल्म से ज्यादा चर्चा में रहा, वजह थीं माधुरी दीक्षित. यह गाना 'तेजाब' में माधुरी के आइकॉनिक गाने 'एक दो तीन' का रीमेक था.

Baaghi 2 के डायरेक्टर ने 'एक दो तीन' गाने पर बोला, 'हमें पहले से पता था कि...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडीज

खास बातें

  • बागी 2 के डायरेक्टर हैं अहमद खान
  • 'एक दो तीन' गाने के लिए बोली कई बात
  • 'जैकलिन ने गाने के साथ किया पूरा न्याय'
नई दिल्ली:

'बागी-2' का एक गाना फिल्म से ज्यादा चर्चा में रहा, वजह थीं माधुरी दीक्षित. यह गाना 'तेजाब' में माधुरी के आइकॉनिक गाने 'एक दो तीन' का रीमेक था. गाने के रीमेक में जैकलिन की तुलना माधुरी से होनी स्वाभाविक थी, जिसे लेकर जैकलिन को आलोचनाएं भी झेलनी पड़ीं, लेकिन फिल्म के निर्देशक अहमद खान अभिनेत्री के बचाव में टका सा जवाब देते हुए कहते हैं कि 'हमने कभी आलोचनाओं को गंभीरता से नहीं लिया. जैकलिन ने गाने के साथ पूरा न्याय किया है, बात यहीं खत्म होती है.' कोरियाग्राफर से निर्देशक बने अहमद खान ने बताया, ''हमें पहले से पता था कि इस गाने के रिलीज होने पर माधुरी से इसकी तुलना होगी. समस्या यही है कि हम इंडियंस हमेशा कंपैरिजन मोड में रहते हैं, लेकिन हमें यह समझने की जरूरत है कि रीमेक कभी ऑरिजनल नहीं हो सकता, तभी यह रीमेक है."

टाइगर की दहाड़ ने 'पद्मावत' को पछाड़ा, कमाई जानकर हो जाएंगे हैरान

'तेजाब' में माधुरी के 'एक दो तीन' गाने को कोरियोग्राफ कर चुकीं सरोज खान के भी इस रीमेक से खुश नहीं होने के सवाल पर वह कहते हैं, "मुझे नहीं पता, ये खबरें कहां से आ रही हैं. सरोज खान को यह गाना बहुत पसंद आया है. उन्हें गाने में जैकलिन का डांस अच्छा लगा है. इसके आगे क्या कहूं." फिल्म की सफलता को लेकर आश्वस्त अहमद खान टाइगर श्रॉफ सरीखी नई पीढ़ी के कलाकारों से खासे प्रभावित हैं. 

उन्होंने कहा, "एक समय था जब इंडस्ट्री बच्चन और खान तिकड़ी तक ही सीमित थी, लेकिन अब एक से बढ़कर एक प्रतिभाशाली लोग इंडस्ट्री में आ रहे हैं. डांस, एक्शन, कॉमेडी इन तीनों विधाओं में हमारे पास यंगस्टर्स की पूरी फौज है. शाहिद कपूर, टाइगर श्रॉफ, रणवीर सिंह, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आयुष्मान खुराना, राजकुमार राव कितने ही बेहतरीन कलाकार हैं, जो हिंदी सिनेमा को नई ऊंचाइयों तक ले जाएंगे."

Baaghi 2 Movie Review: टाइगर श्रॉफ का दमदार एक्शन, आखिरी सीन तक जबरदस्त रोमांच

अहमद कहते हैं, "लोगों को बागी पसंद आई थी, इसलिए बागी-2 बनाई, इसमें कोई शक नहीं कि यह पहली फिल्म से बेहतर है. पब्लिक डिमांड पर ही अब बागी-3 में लगने वाला हूं." आम जनमानस का मानना है कि किसी भी फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म के मुकाबले बाकी के पार्ट्स ज्यादा हिट नहीं होते. लोगों में इस तरह की फ्रेंचाइजी को लेकर क्रेज खत्म हो जाता है, लेकिन अहमद इससे सहमत नहीं हैं. 

इधर Baaghi 2 हुई रिलीज, उधर 'बागी 3' की एक्ट्रेस को लेकर डायरेक्टर ने किया खुलासा

उनका कहना है, "किसने कहा लोगों का क्रेज खत्म हो जाता है? 'गोलमाल' के बाद उसके जितने भी पार्ट बनें, सभी पसंद किए गए. 'हेरा फेरी 2' पहले वाली से ज्यादा हिट रही. 'हेट स्टोरी' फ्रेंचाइजी की फिल्में भी हिट रही हैं. 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स', 'सिंघम', 'दबंग', 'हाउसफुल' और 'धूम' बेहिसाब फिल्में हैं, जिन्होंने पहले पार्ट की तुलना में अच्छी कमाई की, पार्ट बनते ही इसलिए हैं, क्योंकि वे हिट होते हैं. 'बागी' हिट रही, तभी हमने 'बागी-2' बनाई और अब 'बागी-3' की तैयारी कर रहे हैं. यह एक तरह का भ्रम है और कुछ नहीं."

VIDEO: टाइगर श्रॉफ की दमदार एक्शन का नाम है 'बागी 2'

(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com