Ayushmann Khurrana ने जिम से शेयर की फोटो, बोले- रेंडमिक में कर रहा पेंडमिक का सामना

आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जिम वाली फोटो शेयर करके अपने इलाहाबाद में होने की जानकारी दी है.

Ayushmann Khurrana ने जिम से शेयर की फोटो, बोले- रेंडमिक में कर रहा पेंडमिक का सामना

आयुष्मान खुराना की फोटो वायरल

खास बातें

  • आयुष्मान खुराना की फोटो वायरल
  • जिम से शेयर की एक्टर ने फोटो
  • इन दिनों प्रयागराज में हैं आयुष्मान खुराना
नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की अगली फिल्म डॉक्टर जी (Doctor G) का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है. आयुष्मान खुराना ने भोपाल में इसकी शूटिंग पूरी कर लेने के बाद अब इलाहाबाद का रुख कर लिया है, जो कि अब प्रयागराज के नाम से जाना जाता है. यहां पर इस फिल्म के सेकंड शेड्यूल की शूटिंग होने वाली है. आयुष्मान खुराना ने अपने फैंस को आगामी फिल्म को लेकर अपडेट रखते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे इलाहाबाद के एक जिम में वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं.


इस फोटो को शेयर करते हुए आयुष्मान खुराना ने इसके कैप्शन में लिखा है कि लाल ईटों वाली दीवारें. आधे बादल से ढकी हुई धूप अंदर आ रही है. होममेड शेक का स्वाद ले रहा हूं. इस वीकेंड का सबसे लेटेस्ट गाना बज रहा है. अपनी जिंदगी के रेंडमिक रिदम (Randomic rhythms) से पेंडमिक (Pandemic) यानी कि महामारी का सामना कर रहा हूं. यह तो एक शब्द भी नहीं है. रेंडमिक. लिखते हुए इसके नीचे लाल लाइन आ गई. लेकिन क्या हम यहां यात्रा करते हुए अपनी खुद की लाइन और अपने खुद के रास्ते बनाने के लिए नहीं हैं? बताया नहीं आपको, ट्रैवल करते हुए हम प्रयागराज पहुंच चुके हैं. इंकलाब इलाहाबाद!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आयुष्मान खुराना की इस फोटो को अब तक 3 लाख से भी अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. फैंस कमेंट करके उन्हें इलाहाबाद की कई जगहों और खाने-पीने की चीजों के बारे में भी बता रहे हैं. आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्म डॉक्टर जी एक मेडिकल इंस्टिट्यूट के कैंपस पर आधारित होगी, जिसमें रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगी. इस मूवी के जरिए अनुराग कश्यप की बहन अनुभूति डायरेक्टर के रूप में डेब्यू करने जा रही हैं. आयुष्मान खुराना फिल्म में डॉ उदय गुप्ता की भूमिका निभा रहे हैं.