'वॉन्टेड गर्ल' ने स्टाइलिश अंदाज में दिखाए तेवर, स्लो मोशन में कुछ यूं किया वॉक- देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'वॉन्डेट' से 'वॉन्डेट गर्ल' के नाम से मशहूर हुईं आयशा टाकिया (Ayesha Takia) अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर नए-नए वीडियो व फोटो पोस्ट करती रहती हैं.

'वॉन्टेड गर्ल' ने स्टाइलिश अंदाज में दिखाए तेवर, स्लो मोशन में कुछ यूं किया वॉक- देखें Video

आयशा टाकिया (Ayesha Takia) ने कुछ यूं दिए पोज, वीडियो हो रहा वायरल

खास बातें

  • 'वॉन्टेड गर्ल' ने फिर पोस्ट किया वीडियो
  • कुछ यूं पोज देते हुए आईं नजर
  • वीडियो हो रहा वायरल
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'वॉन्डेट' से 'वॉन्डेट गर्ल' के नाम से मशहूर हुईं आयशा टाकिया (Ayesha Takia) अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर नए-नए वीडियो व फोटो पोस्ट करती रहती हैं. हमेशा की तरह इस बार भी उन्होंने अपने नए अंदाज से लोगों को रूबरू करवाया है. आयशा टाकिया (Ayesha Takia) किसी घर के छत पर तैयार होकर खुली धूम में पोज देते हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने मिलिट्री लुक में कार्गो पैंट, जैकेट व व्हाइट शर्ट पहना हुआ है. आयशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो वीडियो और एक तस्वीर शेयर की है. इस वीडियो में वह बेहद ही खूबसूरत दिखाी दे रहे हैं. हालांकि आयशा टाकिया (Ayesha Takia) ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में अपने कपड़े और पोज के बारे में भी बताया.

निरहुआ फिल्म के सेट पर लगाने लगे 'भारत माता की जय' के नारे, आम्रपाली ने किया कुछ ऐसा- Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayesha Takia Azmi (@ayeshatakia) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayesha Takia Azmi (@ayeshatakia) on

 

आयशा टाकिया (Ayesha Takia) भले ही बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर हो गई हों, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग इतनी हैं कि उन्हें सोशल मीडिया पर भी खूब फॉलो किया जाता है. यह वजह है कि आयशा टाकिया (Ayesha Takia) आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डेली रूटीन की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. आयशा ने अपने फिटनेस पर भी काफी ध्यान देती हैं. जब भी सलमान खान की 'वॉन्टेड (Wanted)' गर्ल कोई नया लुक लेती हैं तो अपने फैन्स के लिए फोटो और वीडियो जरूर डालती हैं. आयशा टाकिया (Ayesha Takia) को 'वॉन्टेड' गर्ल इसलिए कहा जाता है क्योंकि वे सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म में उनकी लीड हीरोइन बनी थी, और दोनों की जोड़ी सुपरहिट रही थी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayesha Takia Azmi (@ayeshatakia) on

 

धर्मेंद्र खाट पर बैठकर यूं सुखा रहे मेथी, बोले- 'अब बनाऊंगा पराठे और मख्खन लगाकर...'- देखें Video

बता दें, आयशा टाकिया (Ayesha Takia) का पांच साल का बेटा है, जिसका नाम मिखाईल आजमी है. आयशा टाकिया (Ayesha Takia) ने सलमान खान (Salman Khan)‌ की फिल्म 'वॉन्टेड (Wanted)' में क्यूट अंदाज दिखाया था, और बॉलीवुड से साउथ तक में छा गई थीं. 2009 में आयशा टाकिया ने महाराष्ट्र में समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी के बेटे फरहान आजमी से शादी की थी. 2013 में आयशा बेटे की मां बनीं. आयशा 'डोर', 'सलाम-ए-ईश्‍क', 'टार्जन' और 'वांटेड' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं. आयशा ने 2004 में 'टार्जन: द वंडर कार' से बॉलीवुड में कदम रखा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...