विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 13, 2023

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल का लकी चार्म हैं वाइफ विनी रमन, देखें 5 तस्वीरें

क्रिकेट जगत के दिग्गजों सहित पूरी दुनिया अब मैक्सवेल के शानदार प्रदर्शन के आगे नतमस्तक है. लेकिन, इस दौरान मैक्सवेल को सबसे प्यारी सरहाना उनकी पत्नी विनी रमन और उनके प्यारे नवजात बच्चे से मिली.

Read Time: 3 mins
ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल का लकी चार्म हैं वाइफ विनी रमन, देखें 5 तस्वीरें
ग्लेन मैक्सवेल की वाइफ विनी रमन की तस्वीरें वायरल
नई दिल्ली:

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर वर्ल्ड कप 2023 के दौरान ग्लेन मैक्सवेल के बल्ले से क्रिकेट इतिहास की सबसे बेहतरीन पारी देखने को मिली. दुनियाभर के फैंस के साथ-साथ क्रिकेट के दिग्गजों ने इसे सर्वश्रेष्ठ पारी करार दिया है. ग्लेन मैक्सवेल ने विस्‍फोटक दोहरा शतक लगाते हुए अफगानिस्‍तान के जबड़े से अकेले अपने दम पर मैच जिताया है.जब अफगानिस्तान के सामने ऑस्ट्रेलिया 91 रनों पर 7 विकेट गंवाकर संघर्ष कर रही थी, तक मैक्सवेल ने अकेले ही नाबाद 201 रन बनाकर अपनी टीम को 3 विकेटों से यादगार जीत दिला दी. इसके बाद से मैक्‍सवेल सोशल मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं.

क्रिकेट की दुनिया का हर दिग्‍गज खुलकर मैक्‍सवेल की तारीफ कर रहा है. मैक्‍सवेल की इस शानदार पारी पर उनकी पत्‍नी विनी ने भी जमकर प्‍यार लुटाया है.

क्रिकेट जगत से लेकर क्रिकेट लवर्स तक सभी मैक्सवेल के शानदार प्रदर्शन के आगे नतमस्तक है. लेकिन, इस दौरान मैक्सवेल को सबसे प्यारी सरहाना उनकी पत्नी विनी रमन और उनके बच्चे से मिली. मैक्सवेल की बीवी विनी और उनके बच्चे को उनका लकी चार्म बता रहे हैं.

विनी रमन पेशे से फार्मासिस्ट हैं. उनके माता-पिता मूल रूप से भारत के चेन्नई के रहने वाले हैं, जो ऑस्ट्रेलिया शिफ्ट हो गए थे. विनी का जन्म 3 मार्च 1993 को मेलबर्न में हुआ था. विनी को स्विमिंग, ट्रेवलिंग और लाइव मैच देखने का शौक है.

विनी और ग्लेन की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. इसके बाद दोस्ती से हुई शुरुआत जल्द ही प्यार में बदल गई. लगभग 4 साल तक डेट करने के बाद मैक्सवेल ने विनी को शादी के लिए प्रोपोज किया. 

दोनों की शादी ईसाई और हिंदू रीति-रिवाजों के साथ संपन्न हुई थी. विनी ने चेन्नई में पारंपरिक तमिल रीति-रिवाज से शादी करने से पहले 2022 में ऑस्ट्रेलिया में ईसाई रीति-रिवाज से मैक्सवेल से शादी की. यह कपल हाल ही में माता-पिता भी बना है. उन्होंने अपने बेबी बॉय का नाम मेवरिक मैक्सवेल रखा है. 

ग्लेन मैक्सवेल कुछ समय पहले डिप्रेशन में आ गए थे. उन्होंने बताया था कि वो मेंटल हेल्थ से जूझ रहे थे और उन्हें एक ब्रेक की जरुरत थी. लेकिन इस वारियर ने अपने कठिन समय से लड़कर मैदान पर शानदार वापसी की. मैक्सवेल ने भी इस बात का जिक्र कई बार किया है कि सबसे कठिन समय में विनी ने उनका साथ दिया है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मोहरा के लिए रवीना टंडन नहीं थीं पहली पसंद, पहले दीवाना फेम एक्ट्रेस ने कहा नो, फिर इस पूर्व मिस वर्ल्ड ने भी फिल्म से बना ली थी दूरी
ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल का लकी चार्म हैं वाइफ विनी रमन, देखें 5 तस्वीरें
Bad Newz trailer: तृप्ति डिमरी की गुड न्यूज विक्की कौशल और एम्मी विर्क के लिए बनी बैड न्यूज, आखिर कौन होगा एक्ट्रेस के बेबी का फादर ?
Next Article
Bad Newz trailer: तृप्ति डिमरी की गुड न्यूज विक्की कौशल और एम्मी विर्क के लिए बनी बैड न्यूज, आखिर कौन होगा एक्ट्रेस के बेबी का फादर ?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;