आंटी ने 'डफली वाले डफली बजा' गाने पर किया ऐसा शानदार डांस, लोग भूल गए जया प्रदा...देखें VIDEO

सोशल मीडिया ढेर सारे इमोशंस और फीलिंग्स का खजाना है. उसी खजाने से ढूंढ कर हम आपके लिए एक ऐसा वीडियो लेकर आए हैं, जिसे देखकर आप खुद को ठहाके लगाने से रोक नहीं पाएंगे.

आंटी ने 'डफली वाले डफली बजा' गाने पर किया ऐसा शानदार डांस, लोग भूल गए जया प्रदा...देखें VIDEO

आंटी ने 'डफली वाले डफली बजा' पर किया शानदार डांस

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया ढेर सारे इमोशंस और फीलिंग्स का खजाना है. उसी खजाने से ढूंढ कर हम आपके लिए एक ऐसा वीडियो लेकर आए हैं, जिसे देखकर आप खुद को ठहाके लगाने से रोक नहीं पाएंगे. दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर आंटी का एक ऐसा डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर नेटीजंस भी जमकर ठुमके लगा रहे हैं. इस वीडियो में आंटी अपने जमाने के पॉपुलर सॉन्ग 'डफली वाले डफली बजा' पर बहुत ही हरफनमौला अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. आंटी का यह अंदाज देखकर आप भी अपना दिल हार बैठेंगे. 

बॉलीवुड के गाने सिर्फ इंडिया में नहीं बल्कि पूरी दुनिया में धमाल मचाते हैं. हाल ही में इसका उदाहरण तब देखने को मिला जब इंटरनेट पर आंटी का यह जबरदस्त डांस वीडियो वायरल हुआ. यह वीडियो हमारे पड़ोसी देश नेपाल का हो सकता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी की शहनाईयों के बीच आंटी बहुत ही मस्ती भरे और हरफनमौला अंदाज में थिरकती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में सरगम फिल्म का बहुत ही लोकप्रिय गाना 'डफली वाले डफली बजा' बज रहा है और इस गाने की धुन में आंटी शानदार ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर आंटी के डांस को लोग बहुत ही ज्यादा एन्जॉय कर रहे हैं. 

 

हालांकि डांस के बीच में आ रहे एक शख्स को देखकर कई लोग भड़क रहे हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक आंटी के डांस के बीच में एक शख्स नजर आ रहा है, जो आंटी की तरह ही डांस स्टेप दोहराने की कोशिश करता दिख रहा है. हालांकि कबाब में हड्डी बन रहे इस शख्स को देखकर लोग नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. एक में लिखा, 'इतना प्यारा डांस ये आदमी खराब कर रहा है कोई से हटाओ'. एक ने लिखा, 'भाई आंटी का डांस खराब मत करो'. एक और इंटरनेट यूजर ने लिखा, 'हमें सिर्फ आंटी का मुस्कुराता हुआ चेहरा और डांस देखना है. इस आदमी ने सब खराब कर दिया'.आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'एवरीथिंग अबाउट नेपाल' के नाम से बने अकाउंट से शेयर किया गया है.

ये भी देखें: नुकसान से बच गईं मलाइका अरोड़ा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com