बेहद खूबसूरत है अथिया शेट्टी और केएल राहुल का वेडिंग वेन्यू, INSIDE फोटो और वीडियो में दिखी सुनील शेट्टी के खंडाला वाले घर की झलक

Athiya and KL Rahul wedding venue Inside Pics: अथिया शेट्टी क्रिकेटर केएल राहुल के साथ पिता सुनील शेट्टी के खंडाला वाले घर में शादी करने वाली है, जिसमें 100 मेहमानों के शामिल होने की खबरें हैं.

बेहद खूबसूरत है अथिया शेट्टी और केएल राहुल का वेडिंग वेन्यू, INSIDE फोटो और वीडियो में दिखी सुनील शेट्टी के खंडाला वाले घर की झलक

सुनील शेट्टी के खंडाला वाले घर की इनसाइड तस्वीरें वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी यानी एक्ट्रेस अथिया शट्टी की आज यानी 23 जनवरी को क्रिकेटर केएल राहुल के साथ शादी होने वाली है, जिसकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस सेलेब्रिटी कपल की शादी के वेन्यू पर पैपराजी हर एक नई अपडेट दे रही है. लेकिन क्या आपने शादी के वेन्यू की इनसाइड फोटो देखीं हैं. आज हम आपको सुनील शेट्टी के खंडाला वाले फार्म हाउस की झलक दिखाएंगे, जहां अथिया और केएल राहुल शादी करने वाले हैं. 
 
सुनील शेट्टी का खंडाला में वेकेशन वाला घर बेहद खूबसूरत है, जिसकी झलक, अथिया और सुनील शेट्टी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दिखाते रहे हैं. घर के गार्डन से लेकर बेडरुम तक हर कोना बेहद खूबसूरत है. वहीं हर एक कोने को देखर लगता है कि एक्ट्रेस की शादी कितनी सिंपल और खूबसूरत होने वाली है. 

पहाड़ों के खूबसूरत नजारों के बीच बसा यह सुनील शेट्टी का घर किसी आलीशान महल से कम नहीं है. घर का गार्डन, बालकनी और लिविंग एरिया सभी बेहद खूबसूरत है. वहीं देखना होगा कि इस खूबसूरत घर में अथिया की शादी की तस्वीरें कितनी खूबसूरत लगती हैं. 

बता दें, अथिया शेट्टी काफी समय से क्रिकेटर केएल राहुल को डेट कर रही हैं. वहीं सोशल मीडिया पर भी वह अपने प्यार की झलक फोटो और वीडियो में दिखाती रहती हैं. वहीं शादी की बात करें तो यह कपल 100 मेहमानों के बीच शादी के बंधन में बंधने वाला है. वहीं सुनील शेट्टी ने परिवार के साथ आकर पैपराजी को फोटो क्लिक करवाने का वादा भी किया है.