बिग बॉस फेम आसिम रियाज को लेकर हुआ खुलासा, कंटेस्टेंट के ट्विटर ट्रेंड में भी हुई थी हेरफेर! जानें मामला

आसिम रियाज (Asim Riaz) को लेकर हाल ही में बड़ा खुलासा हुआ है. द खबरी के मुताबिक उनके ट्विटर ट्रेंड्स में भी हेरफेर हुई थी.

बिग बॉस फेम आसिम रियाज को लेकर हुआ खुलासा, कंटेस्टेंट के ट्विटर ट्रेंड में भी हुई थी हेरफेर! जानें मामला

आसिम रियाज (Asim Riaz) के ट्विटर ट्रेंड्स में भी हुई थी हेरफेर

खास बातें

  • आसिम रियाज को लेकर हुआ खुलासा
  • आसिम रियाज के ट्विटर ट्रेंड्स में भी हुई थी हेरफेर
  • जल्द ही जैकलीन फर्नांडीस के साथ नजर आने वाले हैं आसिम रियाज

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के खत्म होने के बाद भी इसके कंटेस्टेंट लगातार चर्चा में बने हुए हैं. बिग बॉस 13 के रनरअप रहे आसिम रियाज (Asim Riaz) सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चर्चित प्रतिभागियों में से एक रहे. हाल ही में उनसे जुड़ा एक और खुलासा हुआ है. अब ऐसा दावा किया जा रहा है कि उनके समर्थन में ट्विटर के ज्यादातर ट्रेंड योजनाबद्ध तरीके से बनाए गए थे. आसिम रियाज (Asim Riaz) भले ही बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने से रह गए लेकिन उन्होंने दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी और अपनी एक बड़ी फैन फॉलोइंग बनाई. यहां तक कि उनके घर में रहते हुए भी प्रत्येक दिन ट्विटर पर उनसे जुड़े अलग-अलग ट्रेंड उनके समर्थन में चलते रहते थे.

इवांका ट्रंप की भारत यात्रा पर बने Memes तो फोटो शेयर कर डोनाल्ड ट्रंप की बेटी बोलीं- भारतीय लोगों का...

'द खबरी' नाम के ट्विटर हैंडल ने आसिम रियाज (Asim Riaz) को लेकर दावा किया है कि वे मशहूर हस्तियों से आग्रह करते थे कि वे आसिम के पक्ष में पोस्ट करें और उनके नाम पर ट्रेंड बनाए. द खबरी ने बताया कि उन्होंने कमाल आर खान, सलिल आनंद को आसिम रियाज के हैशटैग ट्रेंड करवाने के लिए मैसेज के स्क्रीनशॉट्स भेजे. द खबरी ने अपनी एक पोस्ट में आसिम रियाज को एहसान फरामोश भी कहा, इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह आसिम को बेनकाब करने के मिशन पर हैं. 

सारा अली खान गंगा आरती में हुईं शामिल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं Photos

आसिम रियाज (Asim Riaz) को लेकर द खबरी ने एक और ट्वीट किया, जो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, "यह केवल एक ही ट्वीट के बाद खत्म हो सकता था, लेकिन जो रिएक्शन हमें आसिम रियाज के फैंस से मिले हैं उसने हमें बार-बार ट्वीट करने पर मजबूर किया है. मैंने ओपन लेटर लिखकर प्यार से भी समझाया, खुद को भी जस्टिफाई किया. चेतावनी भी दी, लेकिन वह बस मजाक उड़ा रहे थे."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...