India’s Best Dancer 2: एक्ट्रेस नहीं डॉक्टर बनना चाहती थीं आशा पारेख, इस एक हादसे ने बदल दिया फैसला

हाल ही में आशा पारेख इंडियाज बेस्ट डांसर के सेट पर पहुंची थीं, जहां उन्होंने अपने साथ हुए एक हादसे के बारे में बताया.

India’s Best Dancer 2: एक्ट्रेस नहीं डॉक्टर बनना चाहती थीं आशा पारेख, इस एक हादसे ने बदल दिया फैसला

इंडियाज बेस्ट डांसर के सेट पर पहुंचीं आशा पारेख

नई दिल्ली :

इंडियाज बेस्ट डांसर 2 के कंटेस्टेंट्स हर हफ्ते अपने डांसिंग टैलेंट से दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं. ये सभी कंटेस्टेंट्स अपने-अपने कोरियोग्राफर्स के मार्गदर्शन में अपना हुनर संवार रहे हैं और इसका नतीजा सबके सामने है. इस वीकेंड ये कंटेस्टेंट्स भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की सदाबहार जोड़ी धर्मेंद्र और आशा पारेख जी को एक ट्रिब्यूट देंगे और इन मशहूर कलाकारों के जाने-माने गानों पर परफॉर्म करेंगे. जैसा कि सभी जानते हैं कंटेस्टेंट सौम्या कांबले के पिता नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी डांस को चुने. उनकी ख़्वाहिश थी कि उनकी बेटी उनकी तरह डॉक्टर बने. हालांकि एक बड़े आश्चर्यजनक मोड़ में सौम्या के सख्त पिता न सिर्फ अपनी बेटी के चुनाव को स्वीकार करेंगे, बल्कि उसके सपनों और उसकी लगन में पूरे दिल से उसका साथ देने का फैसला भी करेंगे.

जब लेजेंडरी एक्ट्रेस आशा पारेख को सौम्या के बारे में पता चला तो उन्होंने भी अपने बारे में एक ऐसी बात बताई, जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए. आशा पारेख जी ने कहा, "मैं भी डॉक्टर बनना चाहती थी. अपने स्कूल के लिए मैं हर दिन सांताक्रूज़ से फ्लोरा फाउंटेन तक जाती थी. एक बार स्कूल जाते वक्त मैंने एक एक्सीडेंट साइट देखी, जहां फैला खून देखकर मुझे चक्कर आ गए. उसी वक्त मैंने जाना कि मैं डॉक्टर तो नहीं बन सकती, लेकिन इसमें कोई हर्ज़ नहीं, क्योंकि फिल्मों में काम करके मैंने जो कमाया, उससे मैंने एक हॉस्पिटल खोला और मैं अपने तरीके से लोगों की मदद कर रही हूं. सौम्या, तुम भी ऐसा कर सकती हो. तुम भी डांसर बनकर गरीबों और अभावग्रस्तों की मदद कर सकती हो. डॉक्टर बनना जरूरी नहीं है, वो बनो जो तुम सचमुच बनना चाहती हो”.

o70j6ufo

इस खास मौके पर शो के जज- मलाइका अरोड़ा, गीता कपूर और टेरेंस लुइस के साथ-साथ सभी खास मेहमान 'दैया ये मैं कहां' गाने पर सौम्या और वर्तिका की शानदार बेली डांस परफॉर्मेंस पर फिदा हो जाएंगे और उन्हें बेहतरीन प्रतिक्रिया और शानदार स्कोर्स भी देंगे. देखिए इंडियाज़ बेस्ट डांसर, इस शनिवार और रविवार रात 8 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर.

ये भी देखें: कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी के वेन्यू का रात में कुछ ऐसा होता है शानदार नजारा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com