Article 370 Review: सिनेमाघरों में रिलीज हुई आर्टिकल 370 फिल्म, पढ़ें सोशल मीडिया रिव्यू

Article 370 Social Media Review: यामी गौतम की मचअवेटेड फिल्म आर्टिकल 370 सिनेमाघरों में आज रिलीज हो गई है, जिसका सोशल मीडिया रिव्यू ऑडियंस ने दे दिया है.

Article 370 Review: सिनेमाघरों में रिलीज हुई आर्टिकल 370 फिल्म, पढ़ें सोशल मीडिया रिव्यू

Article 370 Twitter Review: आर्टिकल 370 फिल्म का ट्विटर रिव्यू

नई दिल्ली:

Article 370 Social Media Review: आर्टिकल 370 सिनेमाघरों में 23 फरवरी को रिलीज हो गई है, जिसे आदित्य जम्बाले ने डायरेक्ट किया है. वहीं फिल्म के प्रोड्यूसर आदित्य धर, ज्योति देशपांडे और लोकेश धर हैं. जबकि यामी गौतम, प्रियमणि, अरुण गोविल, किरन करमरकर और राज अर्जुन अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. ट्रेलर और टीजर ने पहले ही फिल्म की तरफ फैंस का ध्यान खींचा था. जबकि हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी मूवी का जिक्र किया था. लेकिन ऑडियंस का क्या रिएक्शन आता है यह कोई नहीं जानता. लेकिन आर्टिकल 370 का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने गए दर्शकों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर अपना रिव्यू दे दिया है.

एक यूजर ने लिखा, माइंड ब्लोइंग. फैंटास्टिक मूवी. इसके अलावा दूसरे यूजर ने आर्टिकल को साढ़े तीन स्टार्स देते हुए लिखा, यामी गौतम ने अपनी परफॉर्मेंस से दिल चुरा लिया. उनकी इंटेंस भरी आंखें सचमुच अद्भुत हैं, निर्देशन अच्छा है, सभी कलाकारों की एक्टिंग शानदार है. सुपर हिट फिल्म. 

तीसरे यूजर ने लिखा, उरी के बाद यामी गौतम की इस फिल्म की तारीफ करना लाजिमी है. वहीं उनके अलावा एक और फीमेल एक्ट्रेस प्रियमणि ने अपने पावरफुल रोल को बेहतरीन तरीके से निभाया है. इसी तरह कई यूजर्स ने फिल्म को बेहतरीन बताया है और यामी गौतम की तारीफ की.

एडवांस बुकिंग की बात करें तो अब तक 12 हजार से ज्यादा टिकट बिक चुके हैं. वहीं बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के अनुसार, पहले दिन यामी गौतम की फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन 5 करोड़ होने वाला है. अब देखना है कि पहले दिन कितने करोड़ की फिल्म ओपनिंग करती है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें- लहंगा ना साड़ी... देवों के देव महादेव एक्ट्रेस सोनारिका भदोरिया के वेडिंग लुक फैंस ने बताया 'यूनीक'