विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 25, 2023

मुश्किल में 'मुन्ना भाई...' ! अरशद वारसी ने बताई असली वजह

दर्शकों को लंबे समय से 'मुन्ना भाई' सीरीज की तीसरी किश्त का इंतजार है लेकिन ये काम जल्दी होता नजर नहीं आ रहा है.

Read Time: 3 mins
मुश्किल में 'मुन्ना भाई...' ! अरशद वारसी ने बताई असली वजह
नई दिल्ली:

मुन्ना भाई सीरीज दर्शकों की फेवरेट सीरीज में से एक है. साल 2003 में आई 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' और साल 2006 में आई 'लगे रहो मुन्ना भाई' ने मुन्ना और सर्किट को लोगों के बीच इतना हिट कर दिया था कि सभी को इसकी तीसरी किश्त का इंतजार था. फिल्म का नाम तक रिवील कर दिया गया था. नया पोस्टर 'मुन्ना भाई चले अमेरिका' नाम से था. लग रहा था कि इस बार मुन्ना और सर्किट की जोड़ी अमेरिका में धूम मचाने वाली है. हालांकि अब हालात थोड़े डामाडोल लग रहे हैं. भई फिल्म मेकर्स चाहे जो भी सोचकर फैसला लें लेकिन फैन्स के लिए ये खबर दिल तोड़ने वाली होगी. 

कैंसल हो गई मुन्ना भाई-3 ?

मुन्ना भाई-3 के कैंसल होने की खबर ने फैन्स को निराश किया है. अभी दावे के साथ तो नहीं कहा जा सकता लेकिन ऐसा लग रहा है मेकर्स फिलहाल इस फिल्म को फ्लोर पर लाने के मूड में नहीं हैं. हाल में अरशद वारसी ने इंडिया टुडे से बातचीत की और उन्होंने भी कुछ ऐसा ही इशारा दिया. उन्होंने कहा कि ऐसा हो सकता कि मुन्ना भाई अब दोबारा ना बने. ये काफी अजीब बात है क्योंकि हमारे पास डायरेक्टर-प्रोड्यूसर हैं जो फिल्म बनाना चाहते हैं. एक्टर हैं जो काम करना चाहते हैं और तो और जनता भी है तो फिर कौनसी अड़चन है जो उन्हें रोक रही है.

फिल्म के टलने की एक वजह बताते हुए अरशद ने कहा, राजकुमार हिरानी एक ऐसी स्क्रिप्ट तैयार करना चाहते हैं जो कि पिछली फिल्मों के स्टैंडर्ड से मैच करे. हो सकता है कि यही वजह हो कि फिल्म डिले हुई जा रही है. वो राजू हैं....एक नंबर वाले परफेक्शनिस्ट. उनके पास तीन स्क्रिप्ट हैं लेकिन तीनों में कुछ गड़बड़ है. इसलिए वो काम आगे नहीं बढ़ा रहे. जब तक वो 100 से 200 पर्सेंट श्योर नहीं हो जाते तब तक वो आगे नहीं बढ़ेंगे. जब आप उनसे पूछेंगे तो वे हां कहेंगे कि मैं कर रहा हूं...एक बार स्क्रिप्ट फिक्स हो जाए. एक बार वो इस स्टेज से निकल जाएं तो काम शुरू हो जाएगा.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kill Box Office Collection Day 1: कल्कि 2898 एडी की आंधी में पहले ही दिन ढरे हुई किल, इतने रुपये में सिमटी जबरदस्त एक्शन फिल्म
मुश्किल में 'मुन्ना भाई...' ! अरशद वारसी ने बताई असली वजह
कल्कि 2898 एडी देखने के बाद निराश हुआ ये एक्टर, बोला- ब्रह्मास्त्र कल्कि 2898 से 20 गुना बेहतर
Next Article
कल्कि 2898 एडी देखने के बाद निराश हुआ ये एक्टर, बोला- ब्रह्मास्त्र कल्कि 2898 से 20 गुना बेहतर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;