विज्ञापन

अर्जुन रामपाल को कुत्ते ने काटा, एक्टर ने शेयर की खून से लथपथ पैर की फोटो

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल ने खुद फोटोज शेयर कर दिखाया कि उन्हें कुत्ते ने काटा.

अर्जुन रामपाल को कुत्ते ने काटा, एक्टर ने शेयर की खून से लथपथ पैर की फोटो
अर्जुन रामपाल को कुत्ते ने काटा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल ने सोमवार (26 अगस्त) को अपने कुत्ते ब्रैंडो के "लव बाइट" की एक तस्वीर शेयर कर 'इंटरनेशनल डॉग डे' ​​मनाया. अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर कीं. तस्वीरों में वह अपने कुत्ते के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. कुछ तस्वीरों में उनके पैर पर पट्टी बंधी नजर आ रही है. आखिरी तस्वीर में उनके पैर पर खून लगा हुआ है जो कुत्ते के काटने का निशान है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "हैप्पी इंटरनेशनल डॉग डे. मेरे पालतू ब्रैंडो का एक लव बाइट. यह बिना शर्त वाला प्यार है." 

इस महीने की शुरुआत में अर्जुन ने बताया था कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर उनका अकाउंट हैक हो गया था. उस समय उन्होंने लिखा, "अच्छी खबर नहीं है, मेरा एक्स अकाउंट हैक हो गया है. कृपया किसी भी ट्वीट या मैसेज का जवाब न दें." बता दें कि अर्जुन रामपाल को हाल ही में विद्युत जामवाल के साथ स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म 'क्रैक' में देखा गया था. वह 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' से फेम पाने वाले डायरेक्टर आदित्य धर की एक आने वाली फिल्म में काम रहे हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह, संजय दत्त, आर माधवन और अक्षय खन्ना भी नजर आने वाले हैं. फिल्म की कहानी और नाम को फिलहाल सीक्रेट रखा गया है. साथ ही एक्टर 'द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' में भी काम करने वाले हैं.

'द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' फिल्म एक पीरियड वॉर ड्रामा है. यह 1 जनवरी 1818 के ऐतिहासिक युद्ध पर आधारित है. इसमें ब्रिटिश सेना के 800 महाराष्ट्रियन दलितों ने पेशवाओं के नेतृत्व वाली 28,000 की सेना को हराया था. इसमें कोरेगांव की लड़ाई के दौरान हुई घटनाओं को दिखाया गया है. अर्जुन इस फिल्म में सिद्धनाक महार इनामदार की रोल निभाएंगे जिन्हें सिद्धनाक महार के नाम से भी जाना जाता है जो महार रेजिमेंट के एक भारतीय सैनिक थे. फिल्म में दिगंगना सूर्यवंशी भी हैं.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
ईशा देओल की 18 साल की उम्र में शादी में ही शादी करवा देना चाहते थे पिता धर्मेंद्र, इस शख्स ने तो स्कर्ट पहनने के लिए तक किया था मना
अर्जुन रामपाल को कुत्ते ने काटा, एक्टर ने शेयर की खून से लथपथ पैर की फोटो
शूटिंग के पहले दिन ही हो गए थे घायल, फिर हुआ चेस्ट इन्फेक्शन लेकिन फिर भी सेट से हिले नहीं जावेद जाफरी
Next Article
शूटिंग के पहले दिन ही हो गए थे घायल, फिर हुआ चेस्ट इन्फेक्शन लेकिन फिर भी सेट से हिले नहीं जावेद जाफरी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com