अर्जुन कपूर की ‘Sardar Ka Grandson’ रिलीज, मलाइका और जाह्नवी ने यूं दिया रिएक्शन

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की नई फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन (Sardar Ka Grandson)' 18 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है.

अर्जुन कपूर की ‘Sardar Ka Grandson’ रिलीज, मलाइका और जाह्नवी ने यूं दिया रिएक्शन

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' रिलीज

खास बातें

  • अर्जुन कपूर की नई फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' रिलीज
  • मलाइका और जाह्नवी ने की तारीफ
  • दर्शकों को भी पसंद आ रही फिल्म
नई दिल्ली :

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की नई फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन (Sardar Ka Grandson)' 18 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है. फिल्म में नीना गुप्ता, रकुलप्रीत सिंह और कुमुद मिश्रा जैसे कलाकार मुख्य किरदारों में नजर आ रहे हैं. फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. दर्शकों की मानें तो ऐसी फैमिली एंटरटेनर फिल्म काफी समय के बाद देखने को मिली है. यह एक ऐसी फिल्म है जिसे पूरा परिवार एक साथ बैठकर देख सकता है.

नेटफ्लिक्स पर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor Sardar Ka Grandson) की लेटेस्ट फिल्म को एक तरफ लोग जहां एन्जॉय कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग यह भी जानना चाहते हैं कि फिल्म ‘सरदार का ग्रैंडसन' मलाइका अरोड़ा को कैसी लगी है? ऐसेमें आपको बता दें कि अर्जुन कपूर की नई फिल्म उनकी कथित गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा को काफी पसंद आई है. उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए अपने सभी फैंस से गुजारिश की है कि वे भी इस फिल्म को जल्द से जल्द देख डालें.  

0ch6q6eg
hmcdt7i
मलाइका अरोड़ा के अलावा बहन जाह्नवी कपूर भी अपने भाई की फिल्म का प्रमोशन करती दिखीं. जाह्नवी ने कहा कि दर्शकों को यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए. जाह्नवी कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक पोस्ट लिखते हुए कहा कि, “सरदार का ग्रैंडसन की फैमिली उतनी ही पागल है, जितनी हमारी फैमिली है. आप लोग भी इस फिल्म को तुरंत देखें”. वहीं, बहन अंशुला कपूर और महीप कपूर ने भी अर्जुन (Arjun Kapoor) की फिल्म को शानदार बताते हुए दर्शकों से इसे देखने की अपील की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com