हो गया अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का ब्रेकअप ! एक्ट्रेस ने इन तीन लोगों को किया अनफॉलो

पिछले कुछ दिनों से अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के ब्रेकअप की खबरें जोरों पर हैं. हालांकि अब ऐसा लग रहा है कि शायद कुछ खटपट हो चुकी है.

हो गया अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का ब्रेकअप ! एक्ट्रेस ने इन तीन लोगों को किया अनफॉलो

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा

नई दिल्ली:

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की अफवाहों के बीच अब मलाइका अरोड़ा ने एक्टर के फैमिली मेंबर्स को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है. बताया जा रहा है कि मलाइका ने अर्जुन की बहनों अंशुला कपूर, जान्हवी कपूर और खुशी कपूर को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. इतना ही नहीं मलाइका अब अर्जुन के पिता बोनी कपूर और उनके भाई अनिल कपूर को भी फॉलो नहीं कर रही हैं. हालांकि अर्जुन अभी तक उनकी फॉलो लिस्ट में हैं.

मलाइका के इस तरह कपूर सिस्टर्स को अनफॉलो करने से इंटरनेट यूजर्स ये जानने को लेकर क्यूरियस हैं कि आखिर चल क्या रहा है. क्या मलाइका और अर्जुन का ब्रेकअप हो गया है. सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर काफी हैरानी जताई है. एक यूजर ने लिखा, “ये दोनों इतने लंबे समय से साथ थे. अर्जुन इतने सालों तक उनके साथ कमिटेड रहे इसलिए इस पर यकीन करना मुश्किल है कि अब वह अचानक अलग हो गए. हो सकता है कि वे कुछ अन्य वजहों से आपसी सहमति से अलग हो गए हों. अर्जुन ऐसे नहीं लगते जो अपने परिवार को अपनी लाइफ पर कंट्रोल करने देंगे."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल में अर्जुन की इंस्टाग्राम पोस्ट ने भी जनता को हैरान किया था. इंटरनेट यूजर्स ने नोटिस किया कि बॉलीवुड डीवा ने अर्जुन की तस्वीरों पर ना तो कमेंट किया और ना ही लाइक किया. अभी तक दोनों ने ना ही इन खबरों को गलत बताया है ना ही सही...उनकी तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है. इस बीच अर्जुन का नाम सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर कुशा कपिला से भी जुड़ा. हालांकि कुशा ने इन खबरों को गलत बताया. उनका कहना था कि कहीं ये सब बकवास उनकी मम्मी ना पढ़ ले.