मलाइका अरोड़ा से पहले इन सेलेब्स से जुड़ा था अर्जुन कपूर का नाम, एक के साथ तो करना चाहते थे शादी

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का रिश्ता हमेशा ही सुर्खियों में रहता है. फिलहाल दोनों ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं.

मलाइका अरोड़ा से पहले इन सेलेब्स से जुड़ा था अर्जुन कपूर का नाम, एक के साथ तो करना चाहते थे शादी

अर्जुन कपूर

नई दिल्ली:

अर्जुन कपूर इन दिनों अपने ब्रेकअप को लेकर चर्चा में हैं. चर्चा चल रही है कि अर्जुन और मलाइका के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. अभी ये मामला क्लियर नहीं है. हो सकता है कि कोई और बात हो और जनता ब्रेकअप के कयास लगा रही हो. वैसे अर्जुन लव और रिलेशनशिप के मामले में काफी एक्सपीरियंस ले चुके हैं क्योंकि मलाइका से पहले भी उनका नाम कई एक्ट्रेसेज से जुड़ा. कई बार तो उन्होंने खुद सफाई देकर रिलेशन की खबरों को गलत बताया था.

1- अर्पिता खान शर्मा

अर्जुन कपूर और सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता की डेटिंग की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. बताया जाता था कि इन्होंने दो साल तक एक दूसरे को डेट किया. अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए एक बार एक इंटरव्यू में अर्जुन ने कहा था, "मेरा पहला और अब तक का इकलौता सीरियस रिश्ता अर्पिता खान के साथ था. जब मैं 18 साल का था तब हमने एक-दूसरे से मिलना शुरू किया और यह सिलसिला दो साल तक चला. मैं भी पहले से ही सलमान भाई से जुड़ा हुआ था लेकिन 'मैंने प्यार क्यों किया' की शूटिंग के दौरान हमारा रिश्ता शुरू हुआ. मैं सलमान भाई से डर गया था और जाकर उन्हें और पूरे परिवार को बताया क्योंकि मैं चाहता था कि वे पहले मुझसे जानें."

2- अनुष्का शर्मा

यह कन्फर्म नहीं है कि उन्होंने डेट किया या नहीं लेकिन अर्जुन का अनुष्का के लिए लगाव और प्यार इंडस्ट्री में किसी से छिपा नहीं था. करन जौहर के शो कॉफी विद करन में अर्जुन ने खुलकर अनुष्का से शादी करने की इच्छा जताई थी.

3- सोनाक्षी सिन्हा

अर्जुन कपूर ने कुछ समय तक सोनाक्षी सिन्हा को भी डेट किया है. मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में अर्जुन ने कहा, "कुछ इक्वेशन टिकती हैं और कुछ बस एक फिल्म के बाद खत्म हो जाती हैं. लोग अपने रास्ते अलग कर लेते हैं. मैं अब भी एक इंसान के तौर पर उन्हें पसंद करता हूं. लोग जब किसी पार्टी में या बाहर मिलते हैं तो एक दूसरे से कतराते हैं लेकिन हम जब भी कहीं बाहर मिलते हैं तो एक दूसरे का हालचाल जरूर लेते हैं. 

4- अथिया शेट्टी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डेब्यू के तुरंत बाद अथिया शेट्टी और अर्जुन कपूर अक्सर साथ दिखने लगे थे. अर्जुन ने एक बार कहा था, ''वह (अथिया) मेरी बहन की दोस्त है. लोग भूल जाते हैं कि इंडस्ट्री में आपके दोस्त हो सकते हैं और यह एक आम बात है. मैं उसे कई सालों से जानता हूं. मुझे समझ नहीं आ रहा कि अचानक ऐसी बातें क्यों बनाई जा रही हैं. वह (अथिया) एक प्यारी लड़की है. मीडिया ने हमें (अथिया और मुझे) एक पार्टी में एक साथ देखा, इसलिए यह सब (डेटिंग अफवाहें) शुरू हो गया. यह फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा है.