अर्जुन कपूर ने लेडी लव मलाइका को अपने हाथ से खिलाया खाना, जमकर वायरल हो रहा रोमांटिक VIDEO

मलाइका ने हाल ही में कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है.

अर्जुन कपूर ने लेडी लव मलाइका को अपने हाथ से खिलाया खाना, जमकर वायरल हो रहा रोमांटिक VIDEO

अर्जुन कपूर ने लेडी लव मलाइका को अपने हाथ से खिलाया खाना

नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ पेरिस उनका जन्मदिन मनाने के लिए गई हैं. जहां से वे फैन्स के साथ लगातार तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं. वहीं हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. जिसमें दोनों का एक बेहद ही रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है. इन तस्वीरों और वीडियो को देख फैन्स भी कमेंट करने से अपने आपको रोक नहीं पा रहे हैं. मलाइका का इससे पहले शेयर किया गया वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है. 

मलाइका ने हाल ही में कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की है. वहीं रोमांटिक तस्वीरों के बाद दोनों का एक बेहद ही खास वीडियो देखने को मिलता है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की अर्जुन मलाइका को अपने हाथ से खाना खिलाते दिखाई दे रहे हैं. फैन्स दोनों के इस रोमांटिक अंदाज को देख कमेंट करने से अपने आपको रोक नहीं पा रहे हैं. एक फैन ने कमेंट कर लिखा क्या बात है सो रोमांटिक तो वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा भाई शादी कब है.

बता दें की इससे पहले मलाइका एक और वीडियो और तस्वीरें शेयर की थीं. इस वीडियो में मलाइका अर्जुन को अपने हाथ से केक खिलाती दिखाई दे रही हैं. बता दें की कपल अपने इस खास दिनों को फुल इंजॉय कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: नील नितिन मुकेश स्पॉट हुए मुंबई में, फैमिली संग बिताया क्वालिटी टाइम