अर्चना पूरन सिंह के छोटे बेटे के आगे पानी कम हैं बॉलीवुड सितारे, लेटेस्ट तस्वीर देख फैन्स के उड़ गए होश बोले- यकीन नहीं होता...

अर्चना पूरन सिंह के दो बेटे हैं एक का नाम आर्यमन सेठी है तो दूसरे का नाम आयुष्मान सेठी है. वहीं बता दें कि आयुष्मान सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहते हैं.

अर्चना पूरन सिंह के छोटे बेटे के आगे पानी कम हैं बॉलीवुड सितारे, लेटेस्ट तस्वीर देख फैन्स के उड़ गए होश बोले- यकीन नहीं होता...

अर्चना पूरन सिंह के छोटे बेटे का आगे पानी कम हैं बॉलीवुड सितारे

नई दिल्ली:

अर्चना पूरन सिंह बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. उनकी फिल्में और अदाकारी आज भी लोगों के ज़हन में है. अर्चना पूरन सिंह ने एक नहीं बल्कि कई बड़ी फिल्में की हैं जैसे- 'मेरा दिल लेके देखो', 'इन्सान', 'मेला', 'मोहब्बतें', 'कुछ कुछ होता है', 'राजा हिंदुस्तानी', 'बड़े दिलवाला', 'शोला और शबनम', 'जलवा', 'अग्नीपथ', 'लड़ाई' आदी बड़ी फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं अर्चना फिलहाल तो इन दिनों वे किसी बॉलीवुड फिल्म में नहीं बल्कि वे कपिल शर्मा शो में बेहद अहम पद पर बैठी दिखाई दे रही हैं. बता दें कि अर्चना ही नहीं उनके दोनों बेटे भी काफी पॉपुलर हैं. 

अर्चना पूरन सिंह के दो बेटे हैं एक का नाम आर्यमन सेठी है तो दूसरे का नाम आयुष्मान सेठी है. वहीं बता दें कि आयुष्मान सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहते हैं. उनकी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. कभी वे पूल किनारे बैठे दिखाई दे रहे हैं तो कभी वे शर्टलेस पोज़ देते दिखाई दे रहे हैं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर पसंद की जा रही हैं. 

आयुष्मा की लेटेस्ट तस्वीर देख एक फैन ने कमेंट कर कहा क्या बात है आपने तो दिल ही जीत लिया है. तो वहीं दूसरे ने कहा आप अर्चना जी के बेटे हैं यकीन नहीं हो रहा कितने बड़े बच्चे हो गए. आपको बता दें कि आयुष्मान घूमने के शौकीन हैं अलग-अलग देशों की तस्वीरें उनके इंस्टा हैंडल पर देखी जा सकती है. इसके साथ ही उन्हें टेस्टी खाना खाना और गाना गाना भी बेहद पसंद है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: फिल्म 'सीता रामम' के हीरो दुलकर सलमान बोले- 'मणिरत्नम के साथ काम करना आईआईटी...'