बेटे अरहान के सामने तलाक पर अरबाज खान ने दिया रिएक्शन, बोले- इस तरह के रिलेशन में जाने का कोई फायदा...

अरहान खान के पॉडकास्ट शो डंब बिरयानी के पहले एपिसोड में अरबाज खान और सोहेल खान नजर आए.

बेटे अरहान के सामने तलाक पर अरबाज खान ने दिया रिएक्शन, बोले- इस तरह के रिलेशन में जाने का कोई फायदा...

अरबाज खान ने अरहान खान के शो पर तलाक पर की बात

नई दिल्ली:

अरबाज खान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में हैं. वहीं उन्होंने हाल ही में बेटे अरहान खान के यूट्यूब शो डंब बिरयानी में तलाक और रिलेशनशिप को लेकर रिएक्शन दिया है, जिसमें उनके साथ भाई सोहेल खान भी मौजूद थे. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें, अरबाज खान ने 1998 में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से शादी की थी. जबकि 2017 में दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया. वहीं सोहेल खान ने भी 1998 में सीमा सजदेह से शादी की थी और 2022 में दोनों का तलाक हो गया है. 

डंब बिरयानी के पहले एपिसोड में अरबाज खान और सोहेल खान पहुंचे थे, जिन्होंने अरहान और उनके दोस्तों के साथ शादी, तलाक और ब्रेकअप पर अपना नजरिया शेयर किया. शो में अरबाज ने कहा, कोई भी रिलेशन सिर्फ एक इंसान की कोशिश से नहीं चलेगा. इस पर सोहेल कहते हैं, हर चीज की एक्सपायरी डेट होती है, जैसे कि दवाई के साथ आती है. इसी तरह जब रिश्ते में एक्साइटमेंट खत्म हो जाए और नेगेटिविटी आ जाए तो आपको मूव ऑन कर लेना चाहिए.

आगे अरबाज कहते हैं, कमिटमेंट बहुत जरुरी होता है. कई बार हम रिश्ते में प्रेशर महसूस करते हैं. कुछ लोग रिश्ते में सिर्फ उम्मीद रखते हैं ये नहीं सोचते कि सामने वाले की भी ख्वाहिशें हो सकती हैं. इस तरह के रिश्ते में होने का कोई फायदा नहीं होता. किसी भी रिश्ते में बंदे को अपने पार्टनर की खुशियों पर निर्भर नहीं होना चाहिए. अगर रिश्ता खराब होने लग जाए तो खत्म करना बेहतर होता है. 

इस पर सोहेल कहते हैं, आपस में बातचीत करना जरुरी होता है. कई बार चीजें इससे बेहतर हो जाती है. रिलेशन जब टूटता है तो ईगो भी खत्म हो जाता है.' गौरतलब है कि अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा अपनी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं और बेटे अरहान की को पेरेंटिंग कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Amar Singh Chamkila Movie Review in Hindi: Diljit Dosanjh की चमक से चमक उठी अमर सिंह चमकीला