सुशांत की 'दिल बेचारा' को लेकर एआर रहमान का ट्वीट, बोले-'फिल्म की ओपनिंग 2000 करोड़...'

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) को लेकर म्यूजिक डायरेक्टर एआर रहमान (AR Rahman) ने खास जानकारी दी है.

सुशांत की 'दिल बेचारा' को लेकर एआर रहमान का ट्वीट, बोले-'फिल्म की ओपनिंग 2000 करोड़...'

एआर रहमान (AR Rahman) का ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) को लेकर म्यूजिक डायरेक्टर एआर रहमान (AR Rahman) ने खास जानकारी दी है. उन्होंने इस संबध में ट्वीट किया है, जो खूब सुर्खियों में है. एआर रहमान (AR Rahman) ने लिखा: "सुशांत सिंह राजपूत की 'दिल बेचारा' दो 24 घंटे में 95 मीलियन व्यूज मिले. इस हिसाब से उनकी फिल्म की ओपनिंग 2000 करोड़ की होती है." एआर रहमान के इस ट्वीट पर ट्विटर यूजर्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

Bhojpuri Song: पवन सिंह और अक्षरा सिंह का यूट्यूब पर जबरदस्त धमाल, 10 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

एआर रहमान (AR Rahman) इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) में अपने दिए गए म्यूजिक को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म में एआर रहमान का म्यूजिक फैन्स का खूब दिल जीत रहा है. एआर रहमान के गाने 'खुलके जीने का', 'तारे गिन' और 'दिल बेचारा' के टाइटल ट्रैक ने आते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया था. 

शिल्पा शेट्टी का 'मैं आई हूं यूपी-बिहार लूटने' सॉन्ग पर तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video

बता दें कि ए आर रहमान (AR Rahman) ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने खुलासा किया है कि आखिर बॉलीवुड में उन्हें कम फिल्में क्यूं मिल रही हैं. साथ ही एआर रहमान ने ये भी बताया था कि इन पांच सालों में उन्होंने केवल पांच फिल्में ही की हैं. 


रश्मि देसाई का Video हुआ वायरल, पलभर में मॉडल से बन गई देसी क्वीन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एआर रहमान (AR Rahman) ने रेडियो मिर्ची के साथ बातचीत में कहा था, "मैं कभी भी अच्छी फिल्मों को ना नहीं कहता. लेकिन मुझे लगता है कि एक गैंग है, जो गलतफहमी के कारण, मेरे बारे में झूठी अफवाहें फैला रही है. जब मुकेश छाबड़ा मेरे पास आए, तो मैंने दो दिनों में उन्हें चार गाने दे दिए. मुकेश छाबड़ा ने मुझे बताया, 'सर कई लोगों ने कहा कि मैं आपके पास नहीं जाऊं. ए आर रहमान के पास मत जाओ. उन्होंने मुझे कहानी पर कहानी सुनाई.' मैंने कहा कि मैंने यह सुनी हैं, हां ठीक है. अब मुझे पता चला कि मुझे कम काम क्यूं मिल रहा है. और अच्छी फिल्में मेरे पास क्यों नहीं आ रहीं. मैं डार्क फिल्में कर रहा हूं, क्योंकि यहां पर पूरी गैंग मेरे खिलाफ काम कर रही है. उनके बिना यह जाने कि वह कितना नुकसान कर रहे हैं."