एआर रहमान की बेटी खातिजा के वेडिंग रिसेप्शन की फोटो वायरल, इस अंदाज में नजर आए यो यो हनी सिंह

हाल ही में, कपल का ग्रैंड रिसेप्शन हुआ, जिसमें बॉलीवुड के कई जाने-माने नाम मौजूद रहे. यो यो हनी सिंह भी एआर रहमान की बेटी खातिजा का रिसेप्शन अटेंड करने पहुंचे थे, जिसकी एक तस्वीर सामने आई है.

एआर रहमान की बेटी खातिजा के वेडिंग रिसेप्शन की फोटो वायरल, इस अंदाज में नजर आए यो यो हनी सिंह

खातिजा रहमान के रिसेप्शन पार्टी में नजर आए यो यो हनी सिंह

नई दिल्ली :

फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज संगीतकार एआर रहमान (AR Rahman) की बेटी खातिजा रहमान (Khatija Rahman) इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. खातिजा ने ऑडियो इंजीनियर रियासदीन शेख मोहम्मद (Riyasdeen Shaik Mohamed) से पिछले महीने शादी की थी. हाल ही में, कपल का ग्रैंड रिसेप्शन हुआ, जिसमें बॉलीवुड के कई जाने-माने नाम मौजूद रहे. यो यो हनी सिंह भी एआर रहमान की बेटी खातिजा का रिसेप्शन अटेंड करने पहुंचे थे, जिसकी एक तस्वीर सामने आई है.

यो यो हनी सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे एआर रहमान की बेटी खातिजा के रिसेप्शन पार्टी में शिरकत करते हुए दिखाई दे रहे हैं. फोटो में आप हनी सिंह को एआर रहमान और उनकी फैमिली के साथ पोज करते हुए देख सकते हैं. मिली जानकारी के अनुसार 10 जून 2022 को इस रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया था. अपनी रिसेप्शन पार्टी में खातिजा ने पर्पल कलर की ड्रेस के साथ मैचिंग नकाब पहना था. वहीं उनके हसबैंड रियासदीन ब्लैक कलर के टक्सीडो में बेहद हैंडसम नजर आए. जबकि ब्लू कोट के साथ कुर्ता पायजामा में एआर रहमान भी भी कुछ कम नहीं जंच रहे थे.

गौरतलब है कि बीते 5 मई 2022 को खातिजा की शादी रियासदीन से हुई थी. अपनी शादी में नकाब पहनने की वजह से खातिजा और उनके पिता एआर रहमान काफी ट्रोल हुए थे. हालांकि, एआर रहमान की फैमिली में केवल खातिजा ही नकाब पहनती हैं. एक इंटरव्यू के दौरान जब मशहूर लेखिका ने खातिजा के नकाब पहनने पर असहमति जताई थी, तब एआर रहमान ने कहा था कि खातीजा ने खुद इसे चुना है और उन्हें इसका कोई पछतावा नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com