क्रिकेट के हीरो को छोड़, बॉलीवुड के Zero के पास पहुंचीं अनुष्का शर्मा

क्रिकेट के हीरो विराट कोहली के साथ वेकेशन मनाकर अनुष्का फिल्म 'जीरो' के सेट पर लौट आई हैं. फिल्म के सेट पर लौटीं अनुष्का का टीम ने फूलों से स्वागत किया, उनकी वैनिटी वैन को खास तौर पर सजाया गया है.

क्रिकेट के हीरो को छोड़, बॉलीवुड के Zero के पास पहुंचीं अनुष्का शर्मा

खास बातें

  • महीनेभर बाद काम पर लौटीं अनुष्का शर्मा
  • फिल्म 'जीरो' के सेट पर हुआ फूलों से स्वागत
  • 'जीरो' के बाद 'सुई धागा' की शूटिंग में बिजी हो जाएंगी एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पिछले एक महीने से छुट्टियां मना रही हैं. 11 दिसंबर को इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली के साथ शादी, फिर रिसेप्शन, हनीमून और साउथ अफ्रीका में नया साल मनाने के बाद अब अनुष्का काम पर लौट आई हैं. इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर दी है. क्रिकेट के हीरो विराट कोहली के साथ वेकेशन मनाकर वे फिल्म 'जीरो' के सेट पर लौट आई हैं. महीनेभर बाद लौटीं अनुष्का का टीम ने फूलों से स्वागत किया, उनकी वैनिटी वैन को खास तौर पर सजाया गया.

YouTube पर Zero से Hero बने शाहरुख खान, कर डाला यह कारनामा
 

Virat Kohli का ट्विटर पर बना मजाक, लोग बोले- एक टी-शर्ट में पूरा Honeymoon निकाल लेगा!

ताजा तस्वीर में अनुष्का बेहद खुश नजर आ रही हैं. उनके एक हाथ पर कॉफी तो दूसरे पर ग्रीटिंग कार्ड नजर आ रहा है. उनकी वैनिटी बैन को वायलेट रंग के फूलों से सजाया गया है. 
 
 

A post shared by (@virushka_slayz) on

Shah Rukh Khan's Zero: टीजर में दिखी कैटरीना कैफ की झलक, क्या आप कर पाए Notice?

बता दें, अनुष्का ने साउथ अफ्रीका से लौटते ही फिल्म 'जीरो' की शूटिंग शुरू कर दी है. आनंद एल राय की इस फिल्म में अनुष्का के अलावा शाहरुख खान और कैटरीना कैफ अहम किरदार में दिखेंगे. हाल ही में शाहरुख ने फिल्म के नाम के साथ इसका टीजर जारी किया. 1 मिनट के वीडियो में शाहरुख बौने के अवतार में दिख रहे हैं. इससे पहले शाहरुख, कैटरीना और अनुष्का फिल्म 'जब तक है जान (2012)' में साथ नजर आ चुके हैं.

देखें, Zero का टीजर...
Ranbir Kapoor के साथ जिन कपड़ों में घूमी थीं अनुष्का शर्मा, वही पहन विराट कोहली के साथ दिखीं

बता दें, 'जीरो' के बाद फरवरी में अनुष्का अभिनेता वरुण धवन के साथ फिल्म 'सुई धागा' की शूटिंग शुरू करेंगी. साथ ही साथ वह अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्म 'परी' का प्रमोशन भी करेंगी. अनुष्का शर्मा स्टारर यह हॉरर फिल्म 9 फरवरी को रिलीज होगी.   

VIDEO: मुंबई में विराट-अनुष्का के रिसेप्शन में शामिल हुईं कई हस्तियां...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com