अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने पोस्ट किया वीडियो, बोले- हम बहुत मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं...

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है.

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने पोस्ट किया वीडियो, बोले- हम बहुत मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं...

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • विराट और अनुष्का का वीडियो हुआ वायरल
  • कोरोनावायरस को लेकर कही यह बात
  • स्वस्थ रहने की दी सलाह
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है. अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर मैसेज दिया है, लोगों को सुरक्षित रहने के लिए कहा है. इस तरह अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का यह वीडियो खूब देखा जा रहा है. वैसे भी कोरोनावायरस का कहर पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है, और इसकी वजह से आम जनता से लेकर दिग्गज सितारे तक सेल्फ आइसोलेशन में हैं, ताकि खुद को सुरक्षित रख सकें.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ने के लिए इस वीडियो को पोस्ट किया है, इसमें दोनों कह रहे हैं कि कोरोनावायरस के कहर की वजह से हम बहुत मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. ऐसे में हमें घर में ही रहना चाहिए, और खुद को सुरक्षित रखना चाहिए.' इस वीडियो के साथ कैप्शन दिया गया है, 'घर में रहो. सुरक्षित रहो. स्वस्थ रहो.' इस तरह दोनों ही अपने फैन्स को कोरोनावायरस से बचने के लिए प्रेरित कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कल रात पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने देश को संबोधित किया था, और कहा था 'पीएम ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना से निश्चिंत हो जाना सही नहीं है. हमें सजग रहने की जरूरत है. आपसे हमने जब भी जो भी मांगा है, देशवासियों ने निराश नहीं किया है. 130करोड़ देशवासियों से कुछ मांगने आया हूं. पीएम मोदी ने जनता से 22 मार्च रविवार को 'जनता कर्फ्यू' लगाने की अपील की. उन्होंने कहा कि आज प्रत्येक देशवासियों से एक समर्थन मांग रहा हूं 'जनता कर्फ्यू, जनता के लिए, जनता के द्वारा', क्योंकि यह खुद पर लगाने वाला कर्फ्यू है.'