Anushka Sharma और विराट कोहली स्विटजरलैंड में कर रहे थे एंजॉय, तभी टकराए वरुण धवन और Natasha Dalal- देखें Photo

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने हाल ही में स्विटजरलैंड से जुड़ी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें उनके साथ वरुण धवन (Varun Dhawan) और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) भी नजर आ रहे हैं.

Anushka Sharma और विराट कोहली स्विटजरलैंड में कर रहे थे एंजॉय, तभी टकराए वरुण धवन और Natasha Dalal- देखें Photo

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने शेयर की विराट कोहली और वरुण धवन के साथ फोटो

खास बातें

  • अनुष्का शर्मा ने शेयर की स्विटजरलैंड की फोटो
  • एक्ट्रेस के साथ वरुण धवन और गर्लफ्रेंड नताशा दलाल भी साथ आए नजर
  • अनुष्का शर्मा की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रही हैं. वैसे तो एक्ट्रेस इन दिनों पति विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ स्विट्जरलैंड छुट्टियां बिताने गई हैं, जहां की कई फोटो और वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है. लेकिन खास बात तो यह है कि इन छुट्टियों में विराट और अनुष्का स्विटजरलैंड में भी अकेले नहीं रहे और उनका साथ देने वहां बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dala) भी पहुंचे. इस खास छुट्टियों से जुड़ी एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रही है, जिसमें अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के साथ वरुण धवन और नताशा दलाल भी नजर आ रहे हैं. 

फराह खान का ट्वीट हुआ वायरल, बोलीं- मुझे 'ला इलाहा इल्लल्लाह' और 'जय श्री राम', दोनों से ही समस्याएं हैं...

Hello frands ! @varundvn @natashadalal88

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

इस फोटो को खुद बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. बर्फ की वादियों में इन चारों कलाकार का अंदाज देखने लायक है. फोटो में विराट कोहली (Virat Kohli) ब्लू जैकेट में नजर आ रहे हैं तो वहीं अनुष्का शर्मा पीच जैकेट में दिखाई दे रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने लिखा, "हैलो दोस्तों..." अनुष्का शर्मा, विराट, वरुण (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dala) की यह फोटो सबका खूब ध्यान खींच रही है. बता दें कि विराट और अनुष्का शर्मा से मिलने से वरुण धवन की मुलाकात बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर और करीना कपूर से भी हुई थी. इससे जुड़ी फोटो भी सोशल मीडिया पर छाई हुई थी. 

अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' का वीकेंड पर धमाल, कमा डाले इतने करोड़

See who we met ! @varundvn #holidayseason #snowydays

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

वर्क फ्रंट की बात करें तो वरुण धवन (Varun Dhawan) जल्द ही 'स्ट्रीट डांसर 3डी' (Street Dancer 3D) में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ प्रभु देवा और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इसके अलावा वरुण धवन जल्द ही फिल्म कुली नंबर 1 में भी मुख्य भूमिका अदा करते दिखाई देंगे. इस फिल्म में एक्टर सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ मुख्य भूमिका अदा करेंगे. वहीं, अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) आखिरी बार फिल्म जीरो में दिखाई दी थीं. इस फिल्म में उन्होंने शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...