शिबानी दांडेकर ने किया रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट तो बहन बोलीं- मैं रो रही हूं, वो हमारी नन्ही खरगोश के साथ...

शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के सपोर्ट में एक पोस्ट लिखी, इस पर अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) का कमेंट आया है.

शिबानी दांडेकर ने किया रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट तो बहन बोलीं- मैं रो रही हूं, वो हमारी नन्ही खरगोश के साथ...

शिबानी दांडेकर ने रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में लिखी पोस्ट तो बहन का यूं आया कमेंट

खास बातें

  • शिबानी दांडेकर ने किया था रिया का सपोर्ट
  • पोस्ट हुई थी वायरल
  • बहन अनुषा ने रिया को लेकर कही यह बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं. जहां सुशांत सिंह राजपूत के परिवार की तरफ से कई नई बातें सामने आ रही हैं तो वहीं रिया चक्रवर्ती के पक्ष को लेकर भी कुछ नए पॉइंट सामने आए हैं. लेकिन बॉलीवुड के कुछ सेलेब्स ऐसे भी हैं जो रिया चक्रवर्ती के समर्थन में आगे आए हैं. इनमें एक नाम एमटीवी वीजे शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) का भी है जिन्होंने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के सपोर्ट में एक पोस्ट लिखी. यही नहीं. इस पोस्ट पर शिबानी दांडेकर की बहन अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) ने भी कमेंट किया और रिया को सपोर्ट किया.

शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को लेकर  पोस्ट में कहा था, "मैं रिया चक्रवर्ती को तब से जानती हूं, जब वह 16 साल की थी. जीवंत, मजबूत और जिंदगी से भरी हुई थीं...वह और उनका परिवार (कुछ ऐसे दयालु और गर्मजोशी से भरपूर लोगों में से हैं, जिनसे आप कभी मिले होंगे.) सबसे अकल्पनीय ट्रॉमा से गुजर रहे हैं.  हमने देखा है कि मीडिया पूरी तरह से गिद्धों की तरह व्यवहार कर रही है...उन्हें टॉर्चर किया जा रहा है.'

mrb3l6j8
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिबानी की इस पोस्ट पर रिया को कई हस्तियों का सपोर्ट मिला. शिबानी दांडेकर की पोस्ट पर कमेंट करते हुए अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) ने लिखा है, 'मैं रो रही हूं, मेरा दिल यह जानकर दुख रहा है कि वह हमारी नन्ही खरगोश के साथ क्या कर रहे हैं...हम हमेशा हमारी छोटी बहन रहेगी...' अनुषा दांडेकर एक जानी-मानी होस्ट हैं, और एमटीवी वीजे भी रह चुकी हैं.