अनुराग कश्यप ने बताया आखिर क्यों बॉलीवुड सुशांत केस की जांच पर चुप था

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने इस बात पर अपनी चुप्पी तोड़ी है कि आखिर क्यों सुशांत मामले में बॉलीवुड अब तक चुप था.

अनुराग कश्यप ने बताया आखिर क्यों बॉलीवुड सुशांत केस की जांच पर चुप था

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) का ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के कई सेलेब्स इन दिनों सोशल मीडिया के जरिए रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं. वहीं मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने इस बात पर चुप्पी तोड़ी है और बताया है कि क्यों इंडस्ट्री सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस की जांच पर चुप थी और अभी रिया के लिए क्यों बोल रही है. अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने इस संबंध में दो ट्वीट किए हैं. उनके ट्वीट खूब ध्यान खींच रहे हैं. यूजर्स भी अनुराग के ट्वीट पर रिएक्ट कर रहे हैं.

बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी नेता परेश रावल बने 'नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा' के नए अध्यक्ष

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने अपने ट्वीट में लिखा: "रिया के खून के लिए हर कोई प्यासा है. ऐसे सवाल उठ रहे हैं जैसे कि आप कैसे जानते हैं कि उनके साथ उसने ऐसा नहीं किया होगा? आपको कैसे पता कि वह किस चीज से गुजर रहे थे? वह यह भूल रहे हैं कि इंडस्ट्री वास्तव में पिछले 9-10 सालों से सुशांत के साथ ही काम कर रही थी. इसलिए हम उसे बेहतर जानते हैं."

Shweta Singh Kirti ने किया कंगना रनौत का सपोर्ट, महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन को लेकर कही यह बात

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने अपने अगले ट्वीट में लिखा: "यही कारण है कि इंडस्ट्री उसके प्रति सम्मान के लिए अब तक शांत है. और अब ये है कि सुशांत से जुड़ी सारी बातों ने मिलकर रिया चक्रवर्ती के साथ खड़ा कर दिया. क्योंकि यह बात अब बहुत आगे निकल चुकी है. रिपब्लिक से हमारी नहीं बनती है." अनुराग कश्यप ने इस तरह इस बात पर अपनी राय रखी कि आखिर क्यों सुशांत केस की जांच पर फिल्म इंडस्ट्री चुप थी."

Kangana Ranaut ने उद्धव ठाकरे के साथ करण जौहर को भी लिया आड़े हाथों, बोलीं- आओ मेरा घर भी तोड़ दो...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मादक पदार्थ संबंधी मामले में गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने बुधवार को मुंबई की एक सत्र अदालत में जमानत याचिका दायर की, जिस पर बृहस्पतिवार को सुनवाई होगी. मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (NCB) ने रिया को गिरफ्तार किया था. मंगलवार को मजिस्ट्रेट अदालत ने उन्हें जमानत देने से इनकार कर दिया था. उसके बाद रिया ने जमानत के लिए दूसरी बार प्रयास किया है.