अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने शेयर की बॉयफ्रेंड शेन के साथ चिल करते हुए फोटो, फैंस बोले- लवली कपल

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है, फोटो में उनके साथ उनके बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे भी हैं. ये फोटो उनके यूरोप वेकेशन की हैं. फोटो में आलिया और शेन क्रोएशिया में साथ समय बिताते नजर आ रहे हैं.

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने शेयर की बॉयफ्रेंड शेन के साथ चिल करते हुए फोटो, फैंस बोले- लवली कपल

आलिया कश्यप ने शेयर की क्रोएशिया में चिल करते खूबसूरत फोटो

नई दिल्ली :

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की बेटी आलिया कश्यप (Alia Kashyap) ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है, फोटो में उनके साथ उनके बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे भी हैं. ये फोटो उनके यूरोप वेकेशन की हैं. फोटो में आलिया और शेन क्रोएशिया में साथ समय बिताते नजर आ रहे हैं. फोटो को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में कुछ इमोजी पोस्ट किए हैं. ये इमोजी समुद्र तट एक तरबूज, सूरज, एक अनानास और एक किस के हैं. पोस्ट पर शेन ने लिखा, "दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की." एक फैन ने इस पर कमेंट किया है, " आपको सबसे अच्छा जीवन जीना चाहिए." एक अन्य ने लिखा, "आपके YouTube चैनल आलिया पर आपकी यात्रा के बारे में सब कुछ सुनने के लिए इंतजार नहीं कर सकता."


बता दें कि इटली से लेकर पेरिस और क्रोएशिया तक यह कपल अपनी ट्रिप की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करता रहा है. हाल ही में दोनों ने अपनी दूसरी एनिवर्सरी पर एक-दूसरे के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं. शेन की पोस्ट से लगा कि जल्द ही दोनों शादी कर सकते हैं. कैप्शन लिखा था, इस प्यारी परी को 2 साल की सालगिरह मुबारक, जो मेरा प्यार है. आप मेरी सबसे अच्छी दोस्त और हर चीज में भागीदार हैं! आप मुझे हर दिन जो खुशी देती हैं, मुझे बढ़ने के लिए जो जगह देती हैं, उसके लिए मैं बहुत आभारी हूं. मैं आपसे प्यार करता हूं. मैं उस दिन का इंतजार कर रहा हूं, जिस दिन मैं तुम्हारी उंगली पर अंगूठी पहनाउंगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पिछले साल अपने एक व्लॉग में आलिया ने बताया था कि एक डेटिंग ऐप पर शेन से मुलाकात हुई थी. हमने एक दूसरे को पसंद किया और बात की. फिर बात आगे बढ़ी और आज हम साथ हैं.