अनुराग कश्यप की एक्शन थ्रिलर 'कैनेडी' ने हासिल की बड़ी कामयाबी, कान फिल्म फेस्टिवल 2023 में होगा का प्रीमियर

अनुराग कश्यप की फिल्म में राहुल भट और सनी लियोन मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म को कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में मिडनाइट स्क्रीनिंग सेक्शन के लिए चुना गया है.

अनुराग कश्यप की एक्शन थ्रिलर 'कैनेडी' ने हासिल की बड़ी कामयाबी, कान फिल्म फेस्टिवल 2023 में होगा का प्रीमियर

फिल्म को कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में मिडनाइट स्क्रीनिंग सेक्शन के लिए चुना गया है

नई दिल्ली:

राहुल भट और सनी लियोन द्वारा अभिनीत अनुराग कश्यप की फिल्म 'कैनेडी' का प्रीमियर कान फेस्टिवल 2023 में होगा. ज़ी स्टूडियोज और गुड बैड फिल्म्स के घर से आने वाली, 'कैनेडी' अनुराग कश्यप की एक पुलिस नोयर फिल्म है.  फिल्म की कहानी एक अनिद्रापीड़ित -पुलिस के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे लंबे समय से मरा हुआ समझा गया है, लेकिन वह अभी भी भ्रष्ट व्यवस्था के खिलाफ काम कर रहा है, और मोचन की तलाश कर रहा है. फिल्म में राहुल भट और सनी लियोन मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म को कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में मिडनाइट स्क्रीनिंग सेक्शन के लिए चुना गया है.

फिल्म की घोषणा करते हुए, ज़ी स्टूडियोज के सीबीओ, शारिक पटेल ने कहा, "अनुराग कश्यप के साथ काम करना हमेशा एक रोमांचक अनुभव रहा है, और मुझे यकीन है कि यह पुलिस नोयर ड्रामा सभी का मनोरंजन करेगा. 'कैनेडी' के साथ, हम भारतीय कहानियों को विश्व स्तर पर बताने की अपनी प्रतिबद्धता की फिर से पुष्टि कर रहे हैं; क्योंकि यह फेस्टिवल डे कान्स के 76वें संस्करण में 'मिडनाइट स्क्रीनिंग' सेक्शन में प्रीमियर के लिए पूरी तरह तैयार है."

निर्देशक अनुराग कश्यप ने यह भी कहा, "यह एक ऐसी फिल्म और शैली है जिसे मैं हमेशा से एक्सप्लोर करना चाहता था.  यह नोयर की तुलना में अधिक ध्रुवीय है, जो पैट्रिक मैनचेट के अपराध लेखन और जैक्स टार्डी के साथ उनकी कॉमिक बुक सहयोग और मेलविले के सिनेमा से प्रेरित है.  यह एक गहरा व्यक्तिगत अपराध/पुलिस ड्रामा भी है और मैं ज़ी स्टूडियोज, शारिक और टीम, नीरज, भूमिका, मेरे निर्माता रंजन, कबीर और कवन, मेरी पूरी टीम, अपराध में मेरे साथी सिल्वर, काज़्विन, प्रशांत का बहुत आभारी हूं जिन्होंने मुझे आकार देने में मदद की. राहुल भट जिन्होंने फिल्म को 8 महीने दिए, सनी लियोन जिन्होंने इस चुनौती को स्वीकार किया, मोहित टकलकर मैं इन सभी का आभारी हूं.

गुड बैड फिल्म्स के निर्माता रंजन सिंह ने कहा, "अनुराग के साथ फिल्म बनाना हमेशा से मजेदार प्रक्रिया रहा है, खासकर ऐसी फिल्में जो उनके दिल से आती हैं. 'कैनेडी' की यात्रा समान लेकिन फिर भी अलग रही है, क्योंकि फिल्म की कल्पना लॉकडाउन में की गई थी और शूट एक साल बाद  किया गया .ज़ी स्टूडियोज फिल्म के लिए सबसे अच्छा भागीदार रहा है और अब हम फेस्टिवल डे कान्स में मिडनाइट स्क्रीनिंग प्रीमियर के साथ फिल्म की यात्रा शुरू करने के लिए उत्साहित हैं."

'कैनेडी' राहुल भट और सनी लियोन अभिनीत अनुराग कश्यप द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म है.  फिल्म का निर्माण जी स्टूडियोज, रंजन सिंह और कबीर आहूजा ने किया है. फिल्म के डीओपी सिल्वेस्टर फोंसेका हैं. फिल्म के संगीत सुपरवाइजर आशीष नरूला हैं और गाने आमिर अज़ीज़ और बॉयब्लांक के हैं. फिल्म के संपादक तान्या छाबड़िया और दीपक कटार हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई में मूवी डेट के लिए निकले Sussanne Khan और Arslan Goni