Aashram में अपने काम को लेकर अनुप्रिया गोयनका ने कहा- विश्वास और आस्था रखना एक अलग बात है, अंधविश्वास रखना...

अनुप्रिया गोयनका (Anupriya Goenka Interview) ने इंटरव्यू के दौरान 'आश्रम (Aashram)' में अपने एक्सपीरियंस को लेकर कई बातें कहीं.

Aashram में अपने काम को लेकर अनुप्रिया गोयनका ने कहा- विश्वास और आस्था रखना एक अलग बात है, अंधविश्वास रखना...

अनुप्रिया गोयनका (Anupriya Goenka) ने इंटरव्यू में कही ये बात

खास बातें

  • अनुप्रिया गोयनका ने दिया इंटरव्यू
  • अनुप्रिया गोयनका की 'आश्रम' हुई रिलीज
  • एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉबी देओल (Boby Deol) स्टारर और प्रकाश झा (Prakash Jha) निर्देशित वेबसीरीज 'आश्रम (Aashram)' रिलीज हो गई है. धर्म के आडंबरों को तोड़ती हुई यह सीरीज एक ऐसे 'बाबा' की कहानी है, जो धर्म और सेवा की आड़ में लोगों का शोषण करता है. इस सीरीज में बॉबी देओल काशीपुर वाले 'बाबा निराला' का किरदार निभा रहे हैं, जो धर्म के नाम पर लोगों को ठगता है. वहीं, सीरीज में एक्ट्रेस अनुप्रिया गोयनका (Anupriya Goenka) एक फॉरेंसिक डॉक्टर का किरदार निभा रही हैं.  हाल ही में एक्ट्रेस ने एनडीटीवी से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने बताया कि सीरीज के दौरान शूटिंग का एक्सपीरियंस कैसा रहा.


एक्ट्रेस अनुप्रिया गोयनका (Anupriya Goenka Interview) ने  इंटरव्यू के दौरान अपने एक्सपीरियंस के बारे में बात करते हुए बताया, "बहुत अच्छा रहा, सबसे ज्यादा प्रकाश झा के साथ काम करने का मौका मिला, जो मेरे लिए बहुत बड़ी बात है. वह बहुत ही विनीत इंसान है, साथ ही साथ वह जीनियस भी हैं. तो उनके साथ काम करके बहुत मजा आया, काफी सिखने को मिला. वह काफी विनीत हैं, वह हर किसी को सम्मान और प्यार से ट्रीट करते हैं." अपने किरदार को लेकर तैयारियों के बारे में बात करते हुए अनुप्रिया ने बताया, "सबसे ज्यादा मैंने जो प्रकाश (Prakash Jha) सर से बातचीत की, वह मेरे लिए काफी मददगार रही. उन्होंने मुझे काफी छोटी-छोटी चीजें बताईं, किरदार के बारे में. मेरा किरदार काफी बोल्ड था, काफी इंटेन्स कैरेक्टर था. उसके जो आस-पास की परिस्थिति है, वह काफी ज्यादा रिस्क से भरी हुई हैं. लेकिन उनमें भी रहते हुए कैसे एक कैरेक्टर को जिंदा रखा जाए, और कैसे उसे रिस्क टेकिंग बनाया जाए. वह सब बातें हमने डिस्कस की. वह चाहते थे कि मेरा किरदार थोड़ा आवेगशील हो और डिटेक्टिव मानसिकता का हो. तो यह छोटी-छोटी चीजें. बाकी वह फॉरेंसिक एक्सपर्ट थी तो मैंने काफी सारे वीडियो देखे."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, बॉबी देओल (Boby Deol) को लेकर अनुप्रिया (Anupriya Goenka) ने कहा, "हम लोग कभी मिले ही नहीं शूट पर. बॉबी सर के सीन्स होते थे, तो मेरे नहीं होते थे. और जब मेरे होते थे, तो वह टाउन में नहीं थे. हम पहली बार प्रेस कॉन्फ्रेंस में मिले थे. उसके बाद हम सक्सेस पार्टी पर मिले थे. वह काफी विनम्र और विनीत हैं. वह एक बच्चे की तरह है." वहीं, जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि धर्म के नाम पर आडंबर करने वाले और भोली-भाली जनता को बेवकूफ बनाने वाले बाबाओं को लेकर आपकी क्या राय है. इस पर अनुप्रिया (Anupriya) ने कहा, "यह बिल्कुल गलत चीजें हैं और इसलिए इस तरह की सीरीज बनाई जाती हैं, इससे लोगों को इन सबके बारे में पता चले और वह संभल कर रहें. विश्वास करना और आस्था रखना एक अलग बात है और अंधविश्वास रखना अलग बात है. इस तरह के लोग तभी फायदा उठा पाते हैं, जब लोग अपनी सूझबूझ खो देते हैं. आपको अपने कर्म से ही सब कुछ ठीक करना पड़ता है. चाहे आप संघर्ष करके अपना काम ठीक करें. या अपनी चीजों को सही करके पुण्य कमाएं. आपको अपनी जिंदगी में एक गाइड की जरूरत होती है लेकिन कोई आपको पूरी तरह से अपने वश में नहीं कर सकता. ये जो बाबा हैं, जो लोगों को बहकाकर इतना कुछ गलत कर रहे हैं, उन्हें जेल में होना चाहिए."