'तुम मुझे खून दो, मैं तुम्हें आजादी दूंगा,' नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर अनुपम खेर ने किया Tweet

Subhash Chandra Bose Jayanti 2021: नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती के मौके पर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने यह ट्वीट किया है.

'तुम मुझे खून दो, मैं तुम्हें आजादी दूंगा,' नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर अनुपम खेर ने किया Tweet

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने किया ट्वीट

नई दिल्ली:

आजाद हिंद फौज के संस्थापक नेताजी सुभाष चंद्र बोस (Subhash Chandra Bose Jayanti 2021) की आज 125वीं जयंती है. इस मौके को भारत सरकार 'पराक्रम दिवस' के रूप में मनाने का ऐलान किया है. सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर केंद्र सरकार के संस्कृति मंत्रालय ने देश भर में कई कार्यक्रमों का आयोजन किया है. सुभाष चंद्र बोस की जयंती (Subhash Chandra Bose Jayanti) पर बॉलीवुड गलियारे से जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने भी उनके सम्मान में एक ट्वीट किया है, जिसे खूब पढ़ा जा रहा है.

Subhash Chandra Bose Jayanti 2021: सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती आज, इन 5 फिल्मों ने खोले हैं कई राज

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने ट्वीट किया: "तुम मुझे खून दो, मैं तुम्हें आजादी दूंगा!" नेता जी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जन्म वर्षगांठ पर उन्हें शत् शत् नमन. जय हिंद! #पराक्रम_दिवस #नेताजी_सुभाष_चन्द्र_बोस." अनुपम खेर ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस द्वारा दिए गए नारे को ही अपनी ट्वीट में लिखा है. उनके इस ट्वीट पर यूजर्स भी खूब रिएक्शन देने लगे हैं. अनुपम खेर के अलावा पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने भी ट्वीट किया है.


Rhea Chakraborty ने फोटोग्राफर के आगे जोड़े हाथ, बोलीं- अब मेरे पीछे मत आना प्लीज...Viral हुआ Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


खून के बदले आजादी देने का वादा करने वाले नेताजी सुभाष चंद्र बोस (Netaji Subhas Chandra Bose) का नाम भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के इतिहास में सुनहरे अक्षरों में लिखा है. 23 जनवरी 1897 को उड़ीसा के कटक में एक संपन्न बांग्ला परिवार में जन्मे सुभाष अपने देश के लिए हर हाल में आजादी चाहते थे. उन्होंने अपना पूरा जीवन देश के नाम कर दिया और अंतिम सांस तक देश की आजादी के लिए संघर्ष करते रहे.