'अलविदा दोस्त...जा तुझे माफ किया', अनुपम खेर ने जिगरी दोस्त सतीश कौशिक को यूं दी अंतिम विदाई

अनुपम खेर ने प्रार्थना सभा के एक वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. स्लो मोशन वीडियो में अनुपम खेर एक्टर की तस्वीर पर फूल चढ़ाते दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान अनुपम खेर काफी उदास और मायूस भी दिख रहे हैं.

'अलविदा दोस्त...जा तुझे माफ किया', अनुपम खेर ने जिगरी दोस्त सतीश कौशिक को यूं दी अंतिम विदाई

दोस्त को याद कर भावुक हुए अनुपम खेर

नई दिल्ली :

बीते 8 मार्च को बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और निर्देशक सतीश कौशिक का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. सतीश कौशिक के निधन ने सभी को झकझोर कर रख दिया. खासकर उनके करीबी मित्र अनुपम खेर को उनके जाने से बड़ा झटका लगा. सतीश कौशिक को अंतिम संस्कार के लिए ले जाते समय अनुपम खेर फूट-फूटकर रोते दिखे थे. आज मुंबई में सतीश कौशिक के लिए प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया था, जिसमें कई फिल्मी सितारे पहुंचे.

अनुपम खेर ने प्रार्थना सभा के एक वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. स्लो मोशन वीडियो में अनुपम खेर एक्टर की तस्वीर पर फूल चढ़ाते दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान अनुपम खेर काफी उदास और मायूस भी दिख रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने अपने जिगरी दोस्त के लिए एक नोट भी लिखा है, जिसे पढ़ लोग इमोशनल हो रहे हैं और पोस्ट पर अलग-अलग रिएक्शन भी दे रहे हैं.

अनुपम खेर लिखते हैं, "जा!!! तुझे माफ़ किया! मुझे अकेला छोड़ कर जाने के लिए!! लोगों की हंसी में मैं तुम्हें जरूर ढूंढूंगा! लेकिन हर दिन हमारी दोस्ती की कमी खलेगी… अलविदा मेरे दोस्त…तेरा फ़ेवरेट गाना लगाया है बैकग्राउंड में…तू भी क्या याद करेगा..". वीडियो के बैकग्राउंड में 'दो लफ्जों की है दिल की कहानी' गाना चल रहा है. अनुपम खेर के इस वीडियो को देखने के बाद लोग फिर भावुक हो गए हैं और कह रहे हैं कि दोस्त हो तो ऐसा. वहीं एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, "इनके कैलेंडर वाले रोल को कभी नहीं भूल सकता". 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com