Antim Box Office Collection Day 5: सलमान खान की फिल्म धीमी रफ्तार से बढ़ रही आगे, कमाए इतने करोड़

सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म अंतिम द फाइनल ट्रुथ बॉक्स ऑफिस पर धीमी रफ्तार से ही सही लेकिन कमाई के मामले में कदम आगे बढ़ा रही है.

Antim Box Office Collection Day 5: सलमान खान की फिल्म धीमी रफ्तार से बढ़ रही आगे, कमाए इतने करोड़

सलमान और आयुष की फिल्म ने की इतनी कमाई

नई दिल्ली :

सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म अंतिम द फाइनल ट्रुथ बॉक्स ऑफिस (Antim Box Office Collection Day 5) पर धीमी रफ्तार से ही सही लेकिन कमाई के मामले में कदम आगे बढ़ा रही है. 26 नवंबर को रिलीज हुई महेश मांजरेकर निर्देशित फिल्म ने पहले पांच दिन में लगभग 24 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. सलमान खान और आयुष शर्मा की यह फिल्म मराठी फिल्म मुलशी पटर्न का रीमेक है और इसमें महिमा मकवाना लीड रोल में हैं. 


अंतिम द फाइनल ट्रुथ के बॉक्स ऑफिस (Antim Box Office Collection) की बात करें तो इसने पांच दिन 24.60 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. इसने शुक्रवार को 5.03 करोड़ रुपये, शनिवार को 6.03 करोड़ रुपये, रविवार को 7.55 करोड़ रुपये, सोमवार को 3.24 करोड़ रुपये की कमाई की थी. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक फिल्म ने मंगलवार को 2.75 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस तरह अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म अपने पहले हफ्ते में 29 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है. अंतिम का बजट लगभग 35 करोड़ रुपये बताया जाता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सलमान खान 'अंतिम: द फाइनल ट्रूथ' की रिलीज के बाद महबूब स्‍टूडियो में आए नजर