अंकिता लोखंडे ने खाने की टेबल पर ही शुरू कर दिया डांस, यूजर बोले- ओवर एक्टिंग कम करो...

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Video) के रिसेप्शन का एक वीडियो सामने आई है जहां वे लाल साड़ी पहने बैठी हैं. इतना ही नहीं इस वीडियो में वे खाने की टेबल के पास बैठी होती हैं और खाना- खाते खाते सिर घुमा-घुमा के डांस करने लगती हैं.

अंकिता लोखंडे ने खाने की टेबल पर ही शुरू कर दिया डांस, यूजर बोले- ओवर एक्टिंग कम करो...

अंकिता लोखंडे ने खाना- खाते खाते सिर घुमा-घुमा के किया डांस

नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) पिछले कुछ दिनों से अपनी शादी को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रही थीं. अंकिता विक्की जैन के साथ 14 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गईं थीं, लेकिन शादी के बाद भी लगातार उनके वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. बीते दिनों उनकी वरमाला की वीडियो वायरल हो रही थी वहीं अब उनकी खाने की टेबल से एक वीडियो सामने आई है, जिसे देखकर यूजर्स के अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. 

यूं झूमकर किया डांस    
अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Video) के रिसेप्शन का एक वीडियो सामने आई है जहां वे लाल साड़ी पहने बैठी हैं. इतना ही नहीं इस वीडियो में वे खाने की टेबल के पास बैठी होती हैं और खाना- खाते खाते सिर घुमा-घुमा के डांस करने लगती हैं. इस वीडियो को देखकर उनके फैंस के साथ-साथ ट्रोलर्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. अंकिता के एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- दुल्हन हो तो ऐसी फन लविंग. वहीं ट्रोलर्स ने भी जमकर कमेंट किए एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- थोड़ी ओवर एक्टिंग कम करो.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस प्रोजेक्ट में हैं बिजी
बता दें कि बीते दिनों अंकिता लोखंडे के पैर में फ्रैक्चर आ गया था जिसके चलते उनके चाहने वाले लगातार उनकी हेल्थ जान रहे थे. एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वे 'पवित्र रिश्ता 2' में शहीर शेख के साथ नजर आ रही हैं. पवित्र रिश्ता के पहले एपिसोड को भी दर्शकों ने बेहद पसंद किया था.