Ankita Lokhande ने लाल सूट में शेयर की Photos, बोलीं- अंत में लोग आपको वैसे भी जज ही करेंगे, इसलिए...

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

Ankita Lokhande ने लाल सूट में शेयर की Photos, बोलीं- अंत में लोग आपको वैसे भी जज ही करेंगे, इसलिए...

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने शेयर की तस्वीरें

खास बातें

  • अंकिता लोखंडे की फोटो हुईं वायरल
  • एक्ट्रेस लाल सूट में जबरदस्त पोज देती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photos
नई दिल्ली:

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह अकसर इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपने फोटो और वीडियो शेयर करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस लाल सूट में फोटो सेशन करवाती नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Photos) काफी खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "आखिर में लोग आपको वैसे भी जज करेंगे. इसलिए दूसरों को इंप्रेस करने के लिए अपना जीवन ना जिएं, केवल खुद को इंप्रेस करने के लिए अपनी जिंदगी जिएं."


अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने हाल ही में एक वीडियो भी शेयर किया था. इस वीडियो में एक्ट्रेस हरी कलर की साड़ी में 'संवार लूं' गाने पर डांस करती नजर आ रही थीं. एक्ट्रेस के स्टेप्स इस वीडियो में सबको बेहद पसंद आ रहे थे. एक्ट्रेस का यह वीडियो आते ही इंटरनेट पर भी छा गया था. 

बता दें, एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Instagram) ने अपने करियर की शुरुआत 'इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार की खोज' से की थी. इसके बाद साल 2009 में एक्ट्रेस ने सीरियल 'पवित्र रिश्ता' किया. इस सीरियल के बाद अंकिता लोखंडे की लोकप्रियता में काफी उछाल आया. इस सीरियल में उन्होंने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ किया था. यहीं से असल जिंदगी में भी दोनों के रिश्ते की शुरुआत हुई थी. वहीं अंकिता लोखंडे 2019 में कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में नजर आईं थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com