अंकिता-ईशा ने मिलकर ऐश्वर्या का बजाया बैंड, अपनी हरकतों से फिर भी बाज नहीं आईं 'गुम हैं किसी के प्यार में' की 'पाखी'!

Ankita Lokhande Isha Malviya Fight With Aishwarya Sharma: बिग बॉस 17 के नॉमिनेशन स्पेशल में ऐश्वर्या शर्मा पर गाज गिरी है.

अंकिता-ईशा ने मिलकर ऐश्वर्या का बजाया बैंड, अपनी हरकतों से फिर भी बाज नहीं आईं 'गुम हैं किसी के प्यार में' की 'पाखी'!

नॉमिनेशन में ऐश्वर्या शर्मा पर पड़ा घरवालों का वार

नई दिल्ली:

Ankita Lokhande Isha Malviya Fight With Aishwarya Sharma Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 का लेटेस्ट एपिसोड काफी धमाकेदार रहा. जहां आयशा खान की वाइल्डकार्ड एंट्री ने मुनव्वर फारुखी और घरवालों को ही नहीं दर्शकों को भी हैरान कर दिया था. लेकिन अब बिग बॉस 17 का अपकमिंग एपिसोड और भी दिलचस्प होने वाला है, जिसमें नॉमिनेशन टास्क में ऐश्वर्या शर्मा के बिहेवियर से तंग आकर अंकिता लोखंडे और ईशा मालवीय ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है, जिसका प्रोमो सामने आया है. 

कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम पेज पर अपकमिंग एपिसोड से जुड़ा एक प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें नॉमिनेशन टास्क की झलक देखने को मिली है. टास्क में ईशा मालवीय, ऐश्वर्या शर्मा की नकल करती हुई नजर आ रही हैं. जबकि अंकिता लोखंडे, ऐश्वर्या शर्मा को नॉमिनेट करती हुई दिख रही हैं. वहीं ऐश्वर्या भी अपने अंदाज में जवाब देती दिख रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिग बॉस 17 के इस प्रोमो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, अंकिता लोखंडे असली विनर हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, ईशा की ओवरएक्टिंग ज्यादा हो रही है. यह समय ऐश्वर्या फायर है. तीसरे यूजर ने लिखा, ईशा इरिटेटिंग लग रही हैं. वहीं कई लोगों ने ऐश्वर्या शर्मा के किरदार को उनके सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में के पाखी के किरदार से जोड़कर कहा है कि वह इरिटेटिंग लग रही है.