Bigg Boss 17: मन्नारा चोपड़ा पर भड़कीं अंकिता लोखंडे, कहा- 'तुम्हें जलन हो जाती है जब...' 

Bigg Boss 17 New Promo: बिग बॉस 17 के नए प्रोमो में अंकिता लोखंडे और मन्नारा चोपड़ा के बीच बहस होती दिख रही है.

Bigg Boss 17: मन्नारा चोपड़ा पर भड़कीं अंकिता लोखंडे, कहा- 'तुम्हें जलन हो जाती है जब...' 

Bigg Boss 17 Promo: बिग बॉस 17 के नए प्रोमो में दिखी बहस

नई दिल्ली:

Bigg Boss Upcoming Promo: बिग बॉस 17 के शुरुआती एपिसोड से अंकिता लोखंडे और मन्नारा चोपड़ा के बीच बहस देखने को मिल रही है. वहीं अपकमिंग एपिसोड में उनकी लड़ाई देखने को मिलने वाली है, जो दर्शकों को खूब एंटरटेन करती दिखाई देगी. दरअसल, प्रोमो सामने आया है, जिसमें अंकिता, ईशा से कहती हैं कि मन्नारा की बात मत सुनो, वह किसी भी लड़की के लिए वफादार नहीं हो सकती और कोई भी कमेंट कर सकती है. वह किसी के भरोसे के लायक नहीं है. इस पर मन्नारा कहती हैं वाह. जबकि अंकिता कहती हैं कि आपने खानजादी को कैरेक्टरलैस कहा और अगर कोई आपके खिलाफ जाता है तो आपको जलन होती है. इसके कारण दोनों के बीच लड़ाई बढ़ती हुई नजर आती है. 

इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस का रिएक्शन सामने आया है और वह अंकिता वर्सेज मन्नारा को अपकमिंग एपिसोड में देखने की बात कह रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, अब आएगा मजा सबकी पोल खुलेगी. दूसरे यूजर ने लिखा, भयंकर बकवास चल रही है. तीसरे यूजर ने लिखा, अंकिता सिर्फ बोल सकती है कर कुछ नहीं सकती. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में रिंकू धवन को इम्यूनिटी टास्क जीत कर अगले हफ्ते नॉमिनेशन से सेफ होने की पावर मिल गई है. इसके कारण दर्शकों के बीच गुस्सा देखने को मिल रहा है.