अंकिता लोखंडे और पवित्र रिश्ता की टीम ने सुशांत सिंह राजपूत को दी श्रद्धांजलि, खूब देखा जा रहा Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta) की टीम ने भावभीनी श्रद्धांजलि दी है.

अंकिता लोखंडे और पवित्र रिश्ता की टीम ने सुशांत सिंह राजपूत को दी श्रद्धांजलि, खूब देखा जा रहा Video

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को दिया ट्रिब्यूट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को 6 महीने से ज्यादा का समय हो चुका है. वो आज भी फैन्स की यादों में बसे हुए हैं. फैन्स सोशल मीडिया के जरिए अपने चहेचे कलाकार को याद करते रहते हैं. अब सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta) की टीम ने भावभीनी श्रद्धांजलि दी है. जी रिश्ते अवार्ड 2020 में शो की पूरी टीम ने सुशांत सिंह राजपूत को याद किया और म्यूजिकल ट्रिब्यूट दिया.

धनाश्री वर्मा ने 'क्यूटीपाई' गाने पर किया जबरदस्त डांस, Video पोस्ट कर बोलीं- पहली डेट पे कहे ओके बाय...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर इस दौरान अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने कहा कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि वह सुशांत बारे में इस तरह बात करेंगी. अंकिता लोखंडे ने इस दौरान सुशांत सिंह राजपूत के कई सुपरहिट गानों पर बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस दी. इतना ही नहीं अंकिता ने इस दौरान 'पवित्र रिश्ता' के टाइटल सॉन्ग पर भी डांस करती दिखीं. 'पवित्र रिश्ता' की टीम ने जिस तरह सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि दी उससे सारे फैन्स अपने चहेते कलाकार को यादकर एक बार फिर गमगीन हो गए.

रेमो डिसूजा अस्पताल से पहुंच अपने घर, परिवार ने यूं किया स्वागत- देखें Video


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का निधन बीते 14 जून को हो गया था. 34 वर्ष की उम्र में ही सुशांत सिंह राजपूत ने दुनिया को अलविदा कह दिया था. सुशांत सिंह राजपूत के करियर की बात करें तो उन्होंने स्टार प्लस के सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. इस सीरियल के बाद उन्होंने 'पवित्र रिश्ता' में मानव का किरदार अदा किया था, जिसे फैंस ने भी खूब पसंद किया था. इस सीरियल से ही सुशांत सिंह राजपूत को काफी लोकप्रियता मिली थी. इस सीरियल के बाद सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा और उन्होंने अपनी पहली फिल्म काय पो चे में मुख्य भूमिका अदा की. इसके बाद वह एम.एस धोनी, शुद्ध देसी रोमांस, छिछोरे और केदारनाथ जैसी कई फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आए.