Animal Trailer: कंफर्म हुआ एनिमल के ट्रेलर का दिन, फिल्म के विलेन ने इस अंदाज में की घोषणा

रणबीर कपूर, बॉबी देओल और अनिल कपूर की फिल्म एनिमल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. लेकिन फिल्म का ट्रेलर अभी तक रिलीज नहीं हुआ है. एनिमल के ट्रेलर को लेकर लगातार सस्पेंस बना हुआ है.

Animal Trailer: कंफर्म हुआ एनिमल के ट्रेलर का दिन, फिल्म के विलेन ने इस अंदाज में की घोषणा

Animal Trailer: कंफर्म हुआ एनिमल के ट्रेलर का दिन

नई दिल्ली:

Animal Trailer: रणबीर कपूर, बॉबी देओल और अनिल कपूर की फिल्म एनिमल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. लेकिन फिल्म का ट्रेलर अभी तक रिलीज नहीं हुआ है. एनिमल के ट्रेलर को लेकर लगातार सस्पेंस बना हुआ है. लेकिन अब रणबीर कपूर और बॉबी देओल की इस फिल्म का इंतजार खत्म हो गया है. एनिमल के ट्रेलर का रिलीज डेट की घोषणा खुद बॉबी देओल ने किया है. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बताया है कि उनकी इस फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज होने वाला है. 

बॉबी देओल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करते रहते हैं. बॉबी देओल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरें वह एनिमल के लुक में दिखाई दे रहे हैं. इन तस्वीरें के साथ बॉबी देओल ने कैप्शन में लिखा, 'एनिमल ट्रेलर कल रिलीज़ होगा.' सोशल मीडिया पर बॉबी देओल का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. एक्टर के फैंस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि एनिमल का निर्देशन अर्जुन रेड्डी और कबीर सिंह जैसी सुपरहिट फिल्म बना चुके डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा कर रहे हैं. रणबीर कपूर का एनिमल से जुड़ा लुक जब वायरल हुआ था तो उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. एनिमल के साथ विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर भी सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है.