Animal OTT Release: एनिमल की ओटीटी रिलीज में होगा और भी कुछ खास, रिलीज डेट के साथ सामने आया बड़ा अपेडट!

Animal OTT Release Date: रणबीर कपूर और संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल के ओटीटी रिलीज से जुड़ी अपडेट सामने आई है.

Animal OTT Release: एनिमल की ओटीटी रिलीज में होगा और भी कुछ खास, रिलीज डेट के साथ सामने आया बड़ा अपेडट!

Animal OTT Release: एनिमल के ओटीटी रिलीज से जुड़ी अपडेट आई सामने

नई दिल्ली:

Animal OTT Release Date: 1 दिसंबर को रिलीज हुई रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी की  एनिमल की चर्चा बीते कई दिनों से चल रही है. फिल्म ने जहां सलमान खान की टाइगर 3 और सनी देओल की गदर 2 का रिकॉर्ड तोड़ दिया है तो वहीं 800 करोड़ पार का कलेक्शन अपने नाम कर लिया है. वहीं अब फिल्म के ओटीटी रिलीज की चर्चा शुरु हो गई है, जिससे जुड़ी अपडेट सामने आई है. 

खबरों की मानें तो संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल के ओटीटी वर्जन में एडिशनल फुटेज होगी. दरअसल, डायरेक्टर ने कहा है कि थियेटर में रिलीज करने के लिए जो 8 से 9 मिनट काटे गए वह ओटीटी पर दिखाए जाएंगे. कहा जा रहा है कि 26 जनवरी 2024 को फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी. हालांकि अभी ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है. लेकिन फैंस के बीच एक्साइटमेंट जरुर बढ़ गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कि बात करें तो बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सकनिल्क के आंकड़ों के अनुसार, भारत में 534.44 करोड़ का कलेक्शन एनिमल ने कर लिया है. जबकि वर्ल्डवाइड 864 करोड़ पार की कमाई एनिमल ने कर ली है. वहीं इंडिया ग्रॉस 634.65 करोड़ पहुंच गया है. गौरतलब है कि साल 2023 में एनिमल का ग्रॉस कलेक्शन चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.