Animal Advance Booking: रणबीर कपूर की फिल्म ओपनिंग डे पर ही मचाने वाली है तहलका, टूटेंगे कई रिकॉर्ड

Ranbir Kapoor की Animal 1 दिसंबर को थियेटर्स में रिलीज हो रही है. इस फिल्म में उनके साथ रश्मिका मंजाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर भी हैं.

Animal Advance Booking: रणबीर कपूर की फिल्म ओपनिंग डे पर ही मचाने वाली है तहलका, टूटेंगे कई रिकॉर्ड

रणबीर कपूर की एनिमल 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है

नई दिल्ली:

संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में रणबीर कपूर की एनिमल 1 दिसंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में थियेटर में रिलीज होने के लिए तैयार है. विक्की कौशल-स्टारर सैम बहादुर की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर होने वाली है. इस फिल्म के लिए पहले दिन की एडवांस बुकिंग में एक लाख से ज्यादा टिकट बिक चुके थें. इसके अलावा Sacnilk.com की एक रिपोर्ट के अनुसार एनिमल ने पहले ही भारत के सभी थियेटरों और भाषाओं में एडवांस टिकट बुकिंग से ₹6 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली. सोमवार 27 नवंबर को तरण आदर्श ने एक्स पर लिखा, "एक्सक्लूसिव: *नेशनल चेन्स* में एनिमल एडवांस बुकिंग की हालात... नोट: [शुक्रवार] पहले दिन टिकट बेचे गए...पीवीआर-आईनॉक्स: 81,000/. सिनेपोलिस: 19,000/. कुल: 1,00,000/ टिकटें बिक गईं."

Sacnilk.com के मुताबिक एनिमल के हिंदी वर्जन ने अब तक अपने शुरुआती दिन के लिए एडवांस टिकटों की सेल से ₹5.87 करोड़ का कलेक्शन किया है. देश भर में 5570 शो के लिए 1.76 लाख टिकट बेचे हैं. एनिमल के तेलुगु वर्जन ने ₹54.29 लाख का बिजनेस किया है और एनिमल के पहले दिन के लिए अब तक 446 शो के लिए 33.4K टिकट बेचे हैं. तमिल में एनिमल ने भी पहले दिन के 20 शो के लिए ₹32.7K का कलेक्शन किया है जो एनिमल के लिए भारत की कुल कमाई है. 20.9 लाख टिकटों की बिक्री के साथ पहले दिन का एडवांस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ₹6.42 करोड़ हो गया.

क्या है एनिमल ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एनिमल में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी लीड रोल हैं. यह फिल्म कबीर सिंह (2019) और अर्जुन रेड्डी (2017) फेम संदीप वांगा के डायरेक्शन और टी-सीरीज और भद्रकाली पिक्चर्स ने इसे प्रोड्यूस किया है. शनिवार 25 नवंबर को एनिमल की एडवांस बुकिंग 1 दिसंबर की रिलीज से लगभग एक हफ्ते पहले खोली गई थी.