Animal Box Office Collection Day 12: 500 करोड़ पार करने को तैयार रणबीर की फिल्म, 12वें दिन कमा डाले इतने करोड़

Animal Box Office Collection Day 12: एनिमल 11 दिन बाद भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का शानदार सफर अभी भी जारी है.

Animal Box Office Collection Day 12: 500 करोड़ पार करने को तैयार रणबीर की फिल्म, 12वें दिन कमा डाले इतने करोड़

Animal Box Office Collection Day 12: 500 करोड़ पार करने को तैयार रणबीर की फिल्म

खास बातें

  • Animal Movie Box Office Collection Day 12
  • 1 दिसंबर को रिलीज हुई है एनिमल
  • अनिल कपूर, रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना का है मुख्य रोल
नई दिल्ली :

Animal Box Office Collection Day 12: एनिमल 11 दिन बाद भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का शानदार सफर अभी भी जारी है. फिल्म में रणबीर कपूर, बॉबी देओल, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना हैं. यह रणबीर कपूर और निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा का पहला कोलैबोरेशन है, जिन्होंने पहले अर्जुन रेड्डी और कबीर सिंह जैसी फिल्में निर्देशित की थीं. एनिमल फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी है और कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. फिल्म हर दिन फिल्म नए रिकॉर्ड कायम कर रही है. फिल्म एनिमल ने महज 11 दिनों में 400 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है और 12वें दिन इसने 450 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया.

12वें दिन एनिमल फिल्म का कलेक्शन

इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, फिल्म ने 12वें दिन अब तक 4.95 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और उम्मीद है कि यह इससे कहीं ज्यादा कमाई करेगी. जैसा कि रुझानों से देखा जा सकता है, दूसरे रविवार के बाद, कलेक्शन की स्पीड काफी धीमी हो गई है क्योंकि फिल्म ने 11वें दिन (सोमवार) केवल 13.85 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है और मंगलवार को यह और भी कम हो सकता है. हालांकि एनिमल ने भारत में 445.12 करोड़ रुपये की कमाई की है और वैश्विक स्तर पर फिल्म ने 737.5 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. इस फिल्म ने विक्की कौशल की सैम बहादुर को पछाड़ दिया है, जो उसी तारीख को रिलीज हुई थी.

एनिमल पिता और पुत्र के बीच एक जहरीले रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है, जहां पिता अपने बिजी शेड्यूल के चलते अपने परिवार के साथ समय नहीं बिता पाता है. एक दिन जब बलबीर सिंह (अनिल कपूर) को कुछ अंजान व्यक्ति गोली मार देते हैं, तो उनका बेटा रणविजय (रणबीर कपूर) बदला लेने के लिए अमेरिका से वापस भारत लौट आता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com