एनिमल करना रणबीर कपूर के लिए बनी बड़ी मुसीबत, कैसे तोड़ पाएंगे ये चक्रव्यूह जिसमें फंसे सलमान, शाहरुख और आमिर

एनिमल में रणबीर के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, तृप्ति डिमरी और रश्मिका मंदाना सहित कई एक्टर की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया है, लेकिन रणबीर कपूर के लिए एनिमल करना एक बड़ी मुसीबत बन गया है. वो कैसे, आइए हम आपको बताते हैं.

एनिमल करना रणबीर कपूर के लिए बनी बड़ी मुसीबत, कैसे तोड़ पाएंगे ये चक्रव्यूह जिसमें फंसे सलमान, शाहरुख और आमिर

एनिमल करना रणबीर कपूर के लिए बनी बड़ी मुसीबत

नई दिल्ली:

रणबीर कपूर इन दिनों एनिमल की कामयाबी का स्वाद चख रहे हैं. कामयाबी भी कोई ऐसी-वैसी नहीं, बल्कि संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल उनके करियर की सबसे कामयाब मूवी ही बन गई है. उनकी यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. एनिमल ने सात दिन में दुनियाभर में लगभग 500 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन बॉक्स ऑफिस पर कर लिया है. इस फिल्म में रणबीर के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, तृप्ति डिमरी और रश्मिका मंदाना सहित कई एक्टर की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया है, लेकिन रणबीर कपूर के लिए एनिमल करना एक बड़ी मुसीबत बन गया है. वो कैसे, आइए हम आपको बताते हैं.

दरअसल एनिमल रणबीर कपूर के करियर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. उन्होंने अपने करियर में 25 से ज्यादा फिल्में की हैं, लेकिन एनिमल जितनी सफलता रणबीर कपूर की इससे पहले किसी भी फिल्म ने हासिल नहीं की थी. एनिमल ने अब तक दुनियाभर में 500 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. जबकि फिल्म 300 करोड़ से ऊपर की कमाई कर चुकी है. एनिमल की कमाई ने इस साल शाहरुख खान, सलमान खान और सनी देओल जैसे बड़े कलाकारों की फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ डाला है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रणबीर कपूर की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पठान, गदर 2, जवान और टाइगर 3 के रिकॉर्ड तोड़े हैं. ऐसे में एनिमल की इतनी बड़ी सफलता के बाद रणबीर कपूर सुपरस्टार वाली लिस्ट में आ गए हैं, जिसमें शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान और सनी देओल जैसे बड़े कलाकार शामिल हैं. एनिमल के बाद रणबीर कपूर के लिए सर्वश्रेष्ठ फिल्में चुनना और एनिमल की सफलता दोहराना एक बड़ी चुनौती होगी. जोकि एक कलाकार के लिए की यह आसान राह नहीं होती है. रणबीर कपूर की आने वाली फिल्में रामायण, ब्रह्मास्त्र 2 और एनिमल का सीक्वल है. इन सभी फिल्मों को एनिमल से बड़ी ब्लॉकबस्टर बनाना एक टेढ़ी खीर हो सकती है, क्योंकि यह सभी बड़े बजट की फिल्में हैं.