VIDEO: अनिल कपूर ने सरेआम किया बॉबी को KISS, शर्म से लाल हुए सलमान खान

बॉलीवुड के टॉप मोस्ट एक्टर्स सुपरस्टार सलमान खान के साथ अनिल कपूर व बॉबी देओल को एक साथ एक फिल्म में देखा जाएगा.

VIDEO: अनिल कपूर ने सरेआम किया बॉबी को KISS, शर्म से लाल हुए सलमान खान

बॉबी देओल और अनिल कपूर

खास बातें

  • अनिल ने बॉबी को किया किस
  • शरमा गए सलमान खान
  • 'रेस 3' के सभी स्टार्स पार्टी में मौजूद
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के टॉप मोस्ट एक्टर्स सुपरस्टार सलमान खान के साथ अनिल कपूर व बॉबी देओल को एक साथ एक फिल्म में देखा जाएगा. इस साल रिलीज होने वाली फिल्म 'रेस 3' में धमाल मचाने के लिए तीनों स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग के दौरान सभी काफी मौज-मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं, इनकी फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हाल ही इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है, ऐसा इसलिए क्योंकि इस वीडियो में अनिल कपूर, बॉबी देओल, सलमान खान, साकिब सलीम और जैकलिन फर्नांडीस पार्टी करते हुए नजर आ रहे हैं.

Race 3 First Look: सलमान खान ने रिलीज किया अपना लुक, बोले- इस हफ्ते मिलता हूं...

इस पार्टी में कुछ ऐसा भी हुआ जोकि काफी चौंकाने वाला है, क्योंकि एक कमरे के भीतर 'रेस 3' के लगभग सभी स्टार्स एन्जॉय करते हुए दिखाई दिए. एक वाकया कैमरे में कैद हो गया, जिसमें अनिल कपूर मजाक में बॉबी देओल को किस करते हुए नजर आ रहे हैं. एक बार नहीं बल्कि दो-दो बार अनिल ने बॉबी को किस किया. हालांकि पार्टी में मस्ती-मजाक में देखें गए सभी स्टार्स जल्द ही शूटिंग पूरी करने वाले हैं और यह फिल्म इस बार ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी.
 

 

A post shared by Veeksha Vishwa (@vishwaveeksha) on


बता दें कि पिछले ही दिनों 'रेस-3' का फर्स्ट लुक और मोशन लोगो रिलीज किया जा चुका है. 'रेस 3' निर्देशक रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित है और एसकेएफ फिल्म्स और टिप्स द्वारा निर्मित यह फ़िल्म जून 2018 की ईद में रिलीज होगी. फिल्म को रेमो डिसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं तो वहीं निर्माता रमेश तोरानी हैं.
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on


इसके अलावा, सलमान खान की 'दबंग 3' और 'भारत' को लेकर भी तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. लेकिन 'रेस 3' में सलमान खान के आने से इस फ्रेंचाइजी के और धमाकेदार होने की बातें सामने आ रही हैं. 

VIDEO: सलमान खान से NDTV की खास बातचीत

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com