फैन्स बोले 'जवान रहने के लिए सांप का खून पीते हैं' अनिल कपूर तो एक्टर का यूं आया जवाब

अनिल कपूर हाल ही में अरबाज खान के टॉक शो 'पिंच' में नजर आए थे जहां उनसे कई मजेदार बातें की गईं. उनकी उम्र को लेकर फैन्स कुछ इस तरह की राय रखते हैं.

फैन्स बोले 'जवान रहने के लिए सांप का खून पीते हैं' अनिल कपूर तो एक्टर का यूं आया जवाब

अनिल कपूर को लेकर फैन्स ने कही ये बात

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर की उम्र और उनकी फिटनेस अकसर सुर्खियों में रहती है. उनकी फिटनेस को लेकर फैन्स कई तरह की बातें करते हैं और अपनी तरफ से कई तर्क भी पेश करते हैं. अनिल कपूर हाल ही में अरबाज खान के टॉक शो 'पिंच' में नजर आए थे जहां उनसे कई मजेदार बातें की गईं. लेकिन उस समय अनिल कपूर खुद हैरान रह गए जब अरबाज खान ने एक वीडियो उन्हें दिखाया जिसमें फैन्स से अनिल कपूर की उम्र का राज पूछा गया था. कई फैन्स ने कहा कि वह प्लास्टिक सर्जन के साथ रहते हैं तो कोई ने कहा कि वह सांप का खून पीते हैं. वहीं कुछ फैन्स बोले कि वह जवान पैदा हुए थे. इस पर अनिल कपूर का भी बहुत ही मजेदार रिएक्शन देखने को मिला. 


इस वीडियो को देख पहले तो अनिल कपूर ने कहा कि मुझे लगता है कि यह आपके ही लोग हैं. इस पर अरबाज खान ने कहा कि यह एकदम जेनुइन है. इस पर अनिल कपूर ने कहा, 'मुझे जिंदगी में काफी कुछ मिला है, और मैं कैसा दिखता हूं, इससे इसमें बहुत ही मदद मिलती है. हर कोई अपनी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव से गुजरता है लेकिन मैं खुशकिस्मत रहा हूं. दिन में 24 घंटे होते हैं, अगर आप दिन में एक घंटे के लिए भी अपने केयर नहीं कर सकते तो फिर इसके क्या मायने रह जाते हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यही नहीं, अनिल कपूर से अरबाज खान ने उनकी फैमिली मेंबर्स के कई कमेंट्स दिखाए और उन पर उनकी राय भी मांगी. इस तरह यह वीडियो बहुत ही कमाल का है. अनिल कपूर 'जुग जुग जियो' फिल्म में नजर आएंगी. हाल ही में उन्होंने छोटी बेटी रिया कपूर की की शादी की है.