अनिल कपूर ने पैसों के लिए की थीं 'हीर रांझा' और 'अंदाज' फिल्म, बोले- उस समय परिवार मुश्किल में था और...

अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने करियर के दौरान कई फिल्में सिर्फ पैसों के खातिर की हैं.

अनिल कपूर ने पैसों के लिए की थीं 'हीर रांझा' और 'अंदाज' फिल्म, बोले- उस समय परिवार मुश्किल में था और...

अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने 'अंदाज' और 'हीर रांझा' फिल्म को लेकर किया खुलासा

खास बातें

  • अनिल कपूर ने पैसों की खातिर की थीं 'अंदाज' और 'हीर रांझा' फिल्म
  • एक्टर ने कहा कि उस समय परिवार संकट में था
  • हाल ही में 'AK Vs AK' में नजर आए हैं एक्टर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने अपनी फिल्मों से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. अनिल कपूर ने करियर के शुरुआती दौर से अब तक अपनी फिल्मों के जरिए खूब पहचान बनाई है. लेकिन अनिल कपूर की कुछ फिल्में ऐसी भी हैं, जो उन्होंने केवल पैसों की खातिर की थी. इस बात का खुलासा खुद एक्टर अनिल कपूर ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में किया. अनिल कपूर ने कहा कि उस समय परिवार संकट की स्थिति में था और जिससे जो बन पड़ा वो उन्होंने किया. मुझे इसे स्वीकार करने में भी किसी तरह की हिचक नहीं होती है. 


अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने इंटरव्यू के दौरान फिल्मों के नाम भी बताए. उन्होंने बताया कि 'अंदाज' फिल्म और 'हीर रांझा' उन्होंने सिर्फ पैसों के लिए ही कीं. उन्होंने कहा, "रूप की रानी और चोरों का राजा के बाद परिवार संकट की स्थिति में आ गया था और हम सभी में से जिससे जो बन पड़ा, वो उन्होंने किया. इसे स्वीकार करने में मुझे कोई हिचक नहीं है. रूप की रानी और चोरों का राजा फिल्म लंबे समय बाद 1993 में रिलीज हुई थी, जो कि बॉक्स ऑफिस पर भी बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी." एक्टर ने इंटरव्यू में बताया कि अगर कभी परिवार ने दोबारा ऐसी स्थिति झेली तो वह यह कदम दोबारा उठाने से भी पीछे नहीं हटेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने कहा, "मेरा परिवार और मैं भाग्यशाली हैं कि वह समय हमारा पीछे रह गया और तब से अभी तक हमारी परिस्थितियां इतनी कठिन नहीं हुईं. लेकिन कभी हमारा भाग्य हमें दोबारा उसी मोड़ पर लेकर जाता है और हम दोबारा बुरा वक्त झेलते हैं तो मैं वो चीजें करने के लिए दो बार नहीं सोचुंगा, जिससे मैं अपने परिवार की देखभाल कर सकूं." उन्होंने आगे कहा, "अगर आप इस व्यवसाय में खुद को बनाना चाहते हैं तो आपको अपना सबकुछ देने के लिए तैयार रहना पड़ेगा. आपको इसमें टिके रहने के लिए हिम्मत और जज्बा चाहिए होगा."