अब मुंबई की लोकल ट्रेन की स्पीड को लेकर ये क्या बोल गईं अनन्या पांडे, लोगों ने चुटकी लेते हुए कहा- 'कार नहीं है ये'

बॉलीवुड के ऐसे कई सितारे हैं जो अपने बयानों सहित अन्य चीजों के चलते लोगों के निशाने पर आ जाते हैं. लोग उन्हें अपने बयानों की वजह से जमकर ट्रोल भी करते रहते हैं. ऐसा ही कुछ इस बार बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अनन्या पांडे के साथ हुआ है.

अब मुंबई की लोकल ट्रेन की स्पीड को लेकर ये क्या बोल गईं अनन्या पांडे, लोगों ने चुटकी लेते हुए कहा- 'कार नहीं है ये'

अनन्या पांडे

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के ऐसे कई सितारे हैं जो अपने बयानों सहित अन्य चीजों के चलते लोगों के निशाने पर आ जाते हैं. लोग उन्हें अपने बयानों की वजह से जमकर ट्रोल भी करते रहते हैं. ऐसा ही कुछ इस बार बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अनन्या पांडे के साथ हुआ है. अनन्या इन दिनों अपनी फिल्म लाइगर को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में उनके साथ साउथ सिनेमा के मशहूर अभिनेता विजय देवरकोंडा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा फिल्म लाइगर का जोर-शेर से प्रमोशन कर रहे हैं. 

इस बीच अनन्या का एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसमें लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा ने अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए मुंबई की लोकल ट्रेन में सफर किया. इस दौरान उनके चारों तरफ पुलिस की सुरक्षा मौजूद थी. ट्रेन में सफर करते वक्त अनन्या पांडे ने ऐसी बात कह दी है कि अब लोग उनकी चुटकी ले रहे हैं. वीडियो में अनन्या पांडे येलो टॉप में दिखाई दे रहे हैं. अभिनेत्री के वीडियो विरल भयानी ने शेयर किया है. 

वह अपने किसी सहयोगी से लोकल ट्रेन की स्पीड देखकर कहती हैं कि यह कितनी तेज चलती है. अनन्या पांडे के इस बयान के बाद कई सोशल मीडिया यूजर कमेंट कर उनकी चुटकी ले रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट में लिखा, 'कार नहीं है ये.' दूसरे ने लिखा, 'लोकल ट्रेन में सफर करना कितना बड़ा टैलेंट है.' अन्य ने अनन्या की चुटकी लेते हुए लिखा, 'असली संघर्ष.' इनके अलावा अनन्या पांडे की बात की और भी कई लोगों ने कमेंट किए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण मनीष मल्होत्रा के शो में बने शोस्टॉपर