सुहाना खान ने अनन्या पांडेय की फोटो पर किया कमेंट, लिखा- ब्यूटीफुल...

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने हाल ही में इन तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर शेयर किया है. उनकी ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं.

सुहाना खान ने अनन्या पांडेय की फोटो पर किया कमेंट, लिखा- ब्यूटीफुल...

अनन्या पांडे (Ananya Panday) की फोटो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. एक्ट्रेस अपने इवेंट की तस्वीरें और वीडियो फैन्स के बीच नियमित अंतराल पर शेयर कर रही हैं. अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने फिर से अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर किया है, जो खूब सुर्खियो में है. फोटो में अनन्या पांडे (Ananya Panday Photo) बेहद ग्लैमरस और ब्युटीफुल नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन और अंदाज फोटो में देखने लायक है. अनन्या पांडे के इस फोटो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Sana Khan ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के बाद शेयर किया Video, यूजर्स ने मेकअप को लेकर किया ट्रोल

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने इन तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस स्काई ब्लू कलर की स्लिप ड्रेस में दिख रही हैं. तस्वीरों में वो अपने टोन्ड लेग्स को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. अनन्या पांडे की इन फोटोज पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. अनन्या की दोस्त सुहाना खान (Suhana Khan) ने भी अपना कमेंट किया है. सुहाना खान ने कमेंट में लिखा है: 'ब्यूटीफुल'. इसके साथ ही उन्होंने इमोजी भी शेयर की हैं.

Nora Fatehi से गुलशन ग्रोवर ने पूछा 'आती क्या खंडाला' तो एक्ट्रेस बोलीं- नहीं भैया...देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनन्या पांडे (Ananya Panday) की तस्वीरों को लाखों लाइक मिल चुके हैं. बता दें, 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (Student Of The Year 2)' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे हाल ही में एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के साथ फिल्म 'खाली पीली' में नजर आईं. इससे पहले एक्ट्रेस कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म 'पति, पत्नी और वो' में नजर आईं थीं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी.