अनन्या पांडे पर बॉलीवुड एक्टर ने 'उठाया हाथ', तो मिला यह जवाब, Viral हुआ Video

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अनन्या पांडे (Ananya Panday) पर हाथ उठाते और उन्हें डराते दिखाई दे रहे हैं.

अनन्या पांडे पर बॉलीवुड एक्टर ने 'उठाया हाथ', तो मिला यह जवाब, Viral हुआ Video

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने उठाया अनन्या पांडे (Ananya Panday) पर हाथ

खास बातें

  • अनन्या पांडे पर कार्तिक आर्यन ने उठाया हाथ
  • कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे का वीडियो हुआ वायरल
  • 'पति पत्नी और वो' में नजर आने वाले हैं कार्तिक और अनन्या
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों फिल्म 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी. फिल्म से इतर हाल ही में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और अनन्या पांडे  (Ananya Panday) का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अनन्या पांडे  (Ananya Panday) पर हाथ उठाते और उन्हें डराते दिखाई दे रहे हैं. इतना ही नहीं, वीडियो में अनन्या पांडे भी उनसे डरी हुई नजर आ रही हैं. 

'चंद्रयान 2' पर आया शाहरुख खान का रिएक्शन, इसरो को कही ये बात तो ट्वीट हुआ वायरल

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और अनन्या पांडे  (Ananya Panday) के इस वीडियो को उनके फैनपेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. इस वीडियो को देखकर लोग खूब प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. वैसे तो यह वीडियो बू्मरैंग है, लेकिन इसमें कार्तिक और अनन्या, दोनों ही बहुत क्यूट लग रहे हैं. वीडियो में जहां अनन्या पांडे ग्रे ड्रेस में नजर आ रही हैं तो वहीं कार्तिक आर्यन पिंक शर्ट और पैंट में दिखाई दे रहे हैं. इसे देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे दोनों फिल्म 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग के सेट पर मस्ती कर रहे हों. 

Chandrayaan 2: चंद्रयान 2 पर आया बॉलीवुड डायरेक्टर का रिएक्शन, बोले- यह मिशन एक बहुत बड़ी...

बता दें कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh)' रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा पर आधारित है, जिसे बॉलीवुड निर्देशक मुदस्सर अजीज ने डायरेक्ट किया है. कार्तिक, अनन्या और भूमि की यह अपकमिंग फिल्म 1978 की फिल्म 'पति पत्नी और वो' का रीमेक है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म 10 जनवरी, 2020 में को रिलीज होगी. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...