मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में उत्सव का माहौल, आलिया के साथ पहुंचे रणवीर तो पिंक साड़ी में जान्हवी आईं नजर

मुकेश अंबानी के परिवार में लंबे इंतजार के बाद उत्सव का समय है. नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी ने अपनी लंबे समय से गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट से सगाई कर ली है. अनंत और राधिका वायरल हो रही सगाई की तस्वीरों में बेहद प्यारे दिखे.

मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में उत्सव का माहौल, आलिया के साथ पहुंचे रणवीर तो पिंक साड़ी में जान्हवी आईं नजर

मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में खूब मना जश्न

नई दिल्ली :

मुकेश अंबानी के परिवार में लंबे इंतजार के बाद उत्सव का समय है. नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी ने अपनी लंबे समय से गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट से सगाई कर ली है. अनंत और राधिका वायरल हो रही सगाई की तस्वीरों में बेहद प्यारे दिखे. नाथद्वारा में भगवान श्रीनाथजी के दरबार में दोनों की सगाई हुई. 2018 राधिका मर्चेंट ईशा अंबानी और श्लोका मेहता के साथ सुर्खियों में आई थीं, श्लोका मेहता की सगाई हुई थी. और तब से राधिका को परिवार के हर कार्यक्रम में देखा जाता रहा है. वह परिवार के हर सदस्य के साथ प्यारा सा बॉन्ड शेयर करती हैं. 

वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अंबानी की आवास एंटीलिया पर काफी सजावट है और उत्सव का माहौल है. काफी सारे मेहमानों का मुकेश अंबानी और आकाश अंबानी स्वागत करते दिखे. कई बॉलीवुड स्टार उनके यहां पहुंचे. वायरल हो रहे एक वीडियो में रणबीर कपूर वाइफ आलिया भट्ट तो वहीं जाह्नवी कपूर भी स्पॉट हुई. पिंक साड़ी में वह बेहद खूबसूरत दिखीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि राधिका एनकोर हेल्थकेयर के सीईओ और वाइस चेयरमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं. न्यूयॉर्क विश्वविद्यालय से राजनीति और अर्थशास्त्र में स्नातक की डिग्री पूरी करने के बाद राधिका भारत वापस आ गईं.