अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने की सगाई, देखें तस्वीरें 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने आज सगाई कर ली है. दोनों ने आज 19 जनवरी को मुंबई में करीबी दोस्तों और परिवार की उपस्थिति में सगाई की. अनंत और राधिका एक-दूसरे को कई सालों से जानते हैं और 29 दिसंबर को राजस्थान के नाथद्वारा में दोनों का रोका हुआ था.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने की सगाई, देखें तस्वीरें 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने की सगाई

नई दिल्ली :

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने आज सगाई कर ली है. दोनों ने आज 19 जनवरी को मुंबई में करीबी दोस्तों और परिवार की उपस्थिति में सगाई की. अनंत और राधिका एक-दूसरे को कई सालों से जानते हैं और 29 दिसंबर को राजस्थान के नाथद्वारा में दोनों का रोका हुआ था. आज शाम उनकी सगाई के दौरान गोल धना और चुनरी विधि जैसे पारंपरिक समारोह भी आयोजित किए गए. नीता अंबानी और अंबानी परिवार के सदस्यों ने मेहमानों का शानदार स्वागत किया. 

ईशा अंबानी अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ आज राधिका मर्चेंट के आवास पर गईं और उन्हें शाम के कार्यक्रमों के लिए इनवाइट किया. आरती और शाम की पूजा के बीच अंबानी परिवार भगवान कृष्ण का आशीर्वाद लेने के लिए अनंत और राधिका के साथ मंदिर गए. सगाई समारोह स्थल पर गणेश पूजा के साथ समारोह शुरू हुआ. अनंत अंबानी मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे हैं. उन्होंने अमेरिका में ब्राउन यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया है. और तब से रिलायंस इंडस्ट्रीज में जियो प्लेटफॉर्म्स और रिलायंस रिटेल वेंचर्स के बोर्ड के सदस्य के रूप में शामिल हैं. वह वर्तमान में आरआईएल के ऊर्जा कारोबार का नेतृत्व करते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं राधिका मर्चेंट शैला और वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं. उन्होंने न्यूयॉर्क विश्वविद्यालय से स्नातक की पढ़ाई की और वर्तमान में एनकोर हेल्थकेयर के बोर्ड में निदेशक के रूप में कार्यरत हैं.