अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा ने शेयर किया पियानो बजाते हुए वीडियो, फैंस का यूं आ रहा है रिएक्शन 

नव्या ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर पियानो बजाते हुए एक ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो शेयर किया है. नव्या द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में वे सिनेमैटिक ऑर्केस्ट्रा का गाना 'टू बिल्ड ए होम' बजाती नजर आ रही हैं

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा ने शेयर किया पियानो बजाते हुए वीडियो, फैंस का यूं आ रहा है रिएक्शन 

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा ने शेयर किया पियानो बजाते हुए वीडियो

नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं. सोशल मीडिया पर नव्या की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. नव्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. कभी उनके परिवार के साथ फोटो तो कभी उनके थ्रोबैक फोटो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. हाल ही में नव्या नवेली ने एक पियानो प्ले करते हुए वीडियो शेयर किया है. उनके इस ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

नव्या के इस वीडियो ने जीता फैंस का दिल 
नव्या ने हाल ही में अपने ऑफिशियल  इंस्टाग्राम हैंडल पर पियानो बजाते हुए एक ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो शेयर किया है. नव्या द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में वे सिनेमैटिक ऑर्केस्ट्रा का गाना 'टू बिल्ड ए होम' बजाती नजर आ रही हैं. वहीं कैप्शन में उन्होंने एक थिंकिंग वाला इमोजी शेयर किया है. इस वीडियो पर फैन जमकर कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने हार्ट इमोजी बना तारीफ करी तो दूसरे फैन ने बोला- काफी सुंदर है यह.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फैमिली बिजनेस कर सकती हैं नव्या 
नव्या के इस वीडियो को 25 हजार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. बता दें कि नव्या अमिताभ और जया बच्चन की बड़ी नातिन हैं. नव्या श्वेता बच्चन और निखिल नंदा की बेटी हैं उनका एक छोटा भाई भी है. नव्या के करियर की बात करें तो उनके मुताबिक वे अपने फैमिली बिजनेस में जाना पसंद करेंगी. इतना ही नहीं वे आरा हेल्थ ही को-फाउंडर भी हैं.